Akshya Kumar की फिल्म Bell Bottom में नहीं होंगी Nora Fatehi, एक्ट्रेस ने अफवाहों पर लगाया विराम

बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग के लिए नोरा फतेही एक जाना माना चेहरा बनती जा रही हैं। कहा जा रहा था कि वह अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के गाने में भी नजर आ सकती हैंं।

 Nora Fatehi
नोरा फतेही 

मुंबई: बतौर एक्ट्रेस भले ही नोरा फतेही ने फिल्म जगत में पहचान न बनाई हो लेकिन बतौर डांसर वह लगातार खुद को साबित कर रही हैं। चाहे फिल्म हो या डांस रियलिटी शो या फिर कोई अवॉर्ड समारोह हर जगह उनकी मांग बढ़ती जा रही है। साकी साकी, गर्मी और हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'नाच मेरी रानी' जैसे गानों के हिट होने के बाद उनके करियर में चार चांद लगते नजर आ रहे हैं। 

बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग के लिए नोरा फतेही एक जाना माना चेहरा बनती जा रही हैं। कहा जा रहा था कि वह अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के गाने में भी नजर आ सकती हैंं। यह खबर मीडिया में चल रही थी कि नोरा फतेही बेल बॉटम में आइटम सॉन्‍ग करते हुए नजर आएंगी लेकिन इन अफवाहों पर विराम खुद नोरा की तरह से लगा दिया गया है। नोरा फतेही के प्रवक्‍ता की तरफ से बयान जारी कर बेल बॉटम में होने की खबरों का खंडन कर दिया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, बेल बॉटम को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी नहीं किया जाएगा। निर्माता महामारी का दौर खत्म होने का इंतजार करेंगे। फिलहाल तो ऐसा ही लगता है कि निर्माता रिलीज के लिए इंतजार करने के लिए तैयार हैं, भले कितना भी समय लगे। साथ ही फिल्म की ओर से दर्शकों का और ज्यादा ध्यान आकर्षित करने के लिए नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग तो जोड़ा ही जा रहा है।

बता दें कि बेल बॉटम फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। उनकी आखिरी फिल्म 2017 की लखनऊ सेंट्रल थी, जिसमें फरहान अख्तर ने बतौर एक्टर काम किया था। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग हॉल ही में पूरी हुई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर