9 बजे 9 मिनट: मुकेश अंबानी ने पत्नी संग एंटीलिया में जलाईं मोमबत्तियां, हेमा- धर्मेंद्र की वीडियो भी आईं सामने

Mukesh and Nita Ambani Light Candles: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए पूरे देश ने साथ में दिए और मोमबत्तियां जलाईं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी इसका हिस्सा बने।

Mukesh Ambani and Hema Malini Family Light Candles
Mukesh Ambani and Hema Malini Family Light Candles  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना के खिलाफ जंग का हिस्सा बने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी
  • हेमा मालिनी ने भी परिवार संग जलाए दीए
  • मालूम हो कि पूरे देश ने रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीए, मोमबत्तियां जलाईं

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है और भारत भी इसकी चपेट में है। प्रधीनमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार रात को 9 बजे 9 मिनट के लिए देश ने साथ मिलकर दिए जलाए, जिसका आम लोग और सेलेब्स सभी हिस्सा बने। कई सेलेब्स ने दिए और मोमबत्ती जलाते हुए अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर की।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी शामिल हुए और अपने घर में मोमबत्तियां जलाईं। दोनों का वीडियो सामने आया है जिसमें नीता अंबानी पिंक सूट पहने मोमबत्ती लिए खड़ी हैं और महामृत्युंजय मंत्रोच्चारण कर रही हैं और उनके साथ मुकेश अंबानी भी कैंडल्स लिए नजर आ रहे हैं। अंबानी परिवार ने 9 बजे अपने घर एंटीलिया की लाइट बंद कर पूरे घर में मोमबत्तियां जलाईं। जिसकी तस्वीर भी सामने आई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हेमा मालिनी ने भी जलाए दीए

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने भी दीए जलाए। उन्होंने अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो दीए जलाती नजर आ रही हैं। साथ में उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल और दामाद भरत तख्तानी भी हैं। ईशा ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें तीनों भारत माता की जय के नारे लगाते दिख रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

धर्मेंद्र ने जलाई मशाल

एक्टर धर्मेंद्र ने इस दौरान मशाल जलाई, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में उनके साथ कुछ लोग खड़े नजर आ रहे हैं। इसमें धर्मेंद्र कहते नजर आ रहे हैं कि 130 करोड़ देशवासियों की पीड़ा हमारे पीएम मोदी जी के चेहरे पर साफ दिखाई देती है और इस पीड़ा के पीछे अपने देशवासियों के लिए कुछ कर गुजरने के इरादे भी नजर आते हैं। इसीलिए उन्होंने कहा है कि आज एक दीया जलाया जाए। ये दीया खुद से एक वादा है एक प्रतिज्ञा है कि हम इस नामुराद इस जानलेवा बीमारी को जड़ से उखाड़ फेकेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से यह अपील की थी कि 5 अप्रैल, रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट तक साथ में दीए जलाएं। जिसके बाद रविवार रात को पूरे देश ने एकता का प्रमाण देते हुए मिलकर दीए और मोमबत्तियां जलाईं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर