Nusrat Jahan:निखिल जैन का नुसरत जहां और यश दासगुप्ता के अफेयर की ओर इशारा

Nikhil on Nusrat and Yash Dasgupta:अभिनेत्री तथा टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने दावा किया कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है वहीं निखिल ने भी अपनी बात रखी है।

Nikhil Jain also hints at Nusrat Jahan and Yash Dasgupta's affair
निखिल जैन ने साफ तौर पर यश का नाम नहीं लिया 

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस की  सांसद और बंगाली अदकारा नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने कारनामों की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सांसद बनने के बाद से ही वह विवादों का सामना कर रही हैं। अब उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबरें छाई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि नुसरत जहां छह महीने की प्रेग्‍नेंट और मां बनने वाली हैं। हालांकि हैरानी की बात ये है कि उनके पति और बिजनेस मैन निखिल जैन (Nusrat Jahan) का कहना है कि यह बच्‍चा उनका नहीं। दोनों छह महीने से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं तो ये बेबी निखिल का कैसे हो सकता है? वहीं निखिल जैन ने नुसरत और यश दासगुप्ता के अफेयर की ओर भी इशारा किया है।

निखिल जैन ने साफ तौर पर यश का नाम नहीं लिया लेकिन कहीं न कहीं ये बात सामने आ रही है दोनों की शादीशुदा जीवन में खटास आने की वजह ये अफेयर भी हो सकता है, निखिल जैन के मुताबिक साल 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे जिसके बाद से उन्हें चिंता हुई कि इसके पीछे की वजह आखिर क्या है?

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नुसरत जहां बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्‍टर यश दासगुप्ता  के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे। इस मामले को हवा तब लगी जब दोनों राजस्थान ट्रिप पर साथ गए। 2020 में यश और नुसरत की फिल्‍म 'SOS Kolkata' रिलीज हुई। इस फ‍िल्‍म की कई तस्‍वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें नुसरत जहां और यश काफी क्‍लोज नजर आ रहे थे। दोनों की कई तस्‍वीरें भी सामने आई थीं। 

नुसरत जहां से नजदीकियों की खबर पर यश दासगुप्‍ता ने ज्‍यादा कुछ तो नहीं कहा। उन्‍होंने कहा कि मुझे नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

नुसरत जहां ने कहा, निखिल जैन के साथ शादी कानूनी नहीं

नुसरत जहां ने बुधवार को दावा किया था कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है।बताया जा रहा है कि जहां हाल ही में कई बार अभिनेता तथा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार रहे यश दास गुप्ता के साथ डेटिंग कर रही हैं।अभिनेत्री ने एक बयान जारी किया कि चूंकि जैन के साथ उनकी शादी तुर्की विवाह नियम के तहत हुई थी, इसलिये यहां यह शादी अवैध है।

निखिल जैन ने कहा 'मैं कुछ नहीं कहना चाहता। सबकुछ अदालत तय करेगी'

नुसरत जहां के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जैन ने पत्रकारों से कहा, ''मैं कुछ नहीं कहना चाहता। सबकुछ अदालत तय करेगी। मामला अदालत में है।'' जहां ने अपने बयान में यह दावा भी किया, ''चूंकि यह अंतरधार्मिक विवाह था, लिहाजा इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की जरूरत है, जो अभी नहीं मिली है। कानून के अनुसार यह विवाह नहीं बल्कि एक संबंध या लिव-इन-रिलेशनशिप है।''


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर