House of Secrets: जब बुराड़ी में हुई थी एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, Netflix की सीरीज उठाएगी राज से पर्दा

House of Secrets: The Burari Deaths: साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों ने फंदे से लटककर जान दे दी थी। इस घटना से पूरा देश सन्‍न रह गया था।

House of secrets Netflix Series
House of secrets Netflix Series 

मुख्य बातें

  • नेटफ्लिक्स ने एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है जिसका नाम है 'हाउस ऑफ सीक्रेट्स'।
  • यह डॉक्यूमेंट्री दिल्‍ली के संत नगर बुराड़ी इलाके में साल 2018 में हुई घटना पर है
  • साल 2018 में बुराड़ी इलाके में एक परिवार के 11 लोगों ने फंदा लगा लिया था

Netflix series 'House of Secrets: The Burari Deaths': साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों ने फंदे से लटककर जान दे दी थी। इस घटना से पूरा देश सन्‍न रह गया था। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर महीनों तक इस घटना की चर्चा रही थी। जिस मकान में यह हादसा हुआ था, वहां से लोगों ने पलायन शुरू कर दिया था। इस घटना के पीछे कई वजह निकलकर आईं लेकिन कुछ भी 100 प्रतिशत साफ नहीं हो सका। अब नेटफ्लिक्स ने इस घटना पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है जिसका नाम है 'हाउस ऑफ सीक्रेट्स'। इस सीरीज में इस घटना का सच दिखाने की कोशिश की जाएगी। 

इस घटना में मरने वालों में सात महिलाएं, चार पुरुष शामिल थे। 'हाउस ऑफ सीक्रेट्स' (House of Secrets: The Burari Deaths) 8 अक्टूबर को स्ट्रीम की जाएगी। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो कि आपको एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है। इस डेढ़ मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे इस दिल दहलाने वाली घटना के वक्त जांच में जुटे पुलिस वाले, घटनास्थल पर पहुंचे जर्नलिस्ट और आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों की प्रतिक्रिया शामिल हैं। 

इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज को लीना यादव द्वारा निर्देशित किया गया है जबकि खास बात ये है कि लीना यादव और अनुभव चोपड़ा द्वारा निर्देशित, डॉक्यू-सीरीज का मूल संगीत रहमान द्वारा रचित और निर्मित है। एआर रहमान इस सीरीज को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए कहा है कि डॉक्यूमेंट्री म्‍यूजिक का उनका ये पहला अनुभव है। 

इस सीरीज के ट्रेलर को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। यूट्यूब पर अब तक 21 लाख 53 हजार से ज्‍यादा बार इसे देखा जा चुका है। ट्रेलर में असली फुटेज का इस्‍तेमाल किया गया है और इस केस की बारीकी से सच्‍चाई जानने की कोशिश की गई है। फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर