Baahubali: Before the Beginning को लेकर Netfilx की नई प्‍लानिंग, 'ग्रहण' की एक्ट्रेस बनेगी 'शिवगामी देवी'

Baahubali: Before the Beginning: बाहुबली सीरीज की पहली फ‍िल्‍म से भी पहले की कहानी दर्शकों को दिखाने की तैयारी Netfilx कर रहा है। महिष्मती राज महारानी शिवगामी के जीवन को दिखाने की प्‍लानिंंग हो रही है।

Shivgami Devi of Baahubali, wamiqa gabbi to play shivgami in Baahubali Before the Beginning
Shivgami Devi of Baahubali 

मुख्य बातें

  • नेटफ्लिक्स ने अपनी इस सीरीज का ऐलान काफी समय पहले किया था
  • अब बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग सीरीज को लेकर नया प्लान बनाया है
  • सीरीज ग्रहण में नजर आईं वामिका गाब्बी शिवगामी का रोल निभाएंगी

Baahubali: Before the Beginning: पौराणिक कहानियां जब जब पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों का खूब प्‍यार मिलता है। यही वजह है कि ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 की रिलीज के पांच साल पूरे होने पर एक ऐसी खबर सामने आई है जो दर्शकों को रोमांचित कर देगी।  खबर ये है कि बाहुबली सीरीज की पहली फ‍िल्‍म से भी पहले की कहानी दर्शकों को दिखाने की तैयारी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Netfilx कर रहा है। महिष्मती साम्राज्‍य की महारानी शिवगामी के जीवन को दिखाने की प्‍लानिंग हो रही है। बाहुबली सीरीज की दोनों फ‍िल्‍में जहां बाहुबली की कहानी है वहीं यह सीरीज शिवगामी देवी पर आधारित होगी। 

बता दें कि नेटफ्लिक्स ने अपनी इस सीरीज का ऐलान काफी समय पहले किया था और अब बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग सीरीज को लेकर नया प्लान बनाया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कुणाल देशमुख और ऋभु देशगुप्ता इसका डायरेक्शन करेंगे और इस सीरीज पर 200 करोड़ रुपये खर्च होंगे। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग का प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया गया है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। ये सीरीज कब रिलीज होगी इसके बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि जल्‍द इसकी घोषणा हो सकती है। घोषणा के साथ ही फाइनल स्‍टार कास्‍ट के नाम भी सामने आ जाएंगे। इस सीरीज पर काम पहले हुआ था तब मृणाल ठाकुर ने शिवगामी का रोल किया था लेकिन अब ये नए सिरे से बनाई जाएगी। 

ये हीरोइन निभाएगी शिवगामी का रोल 

अमर उजाला की एक रिपोर्ट का दावा है कि बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग अब जब नए सिरे से बनेगी तो इसमें मृणाल ठाकुर की बजाय डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज ग्रहण में मनु के किरदार में नजर आईं अभिनेत्री वामिका गाब्बी शिवगामी का रोल निभाएंगी। टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने भी अपनी खबर में इस बात का दावा किया है। ‘बाहुबली’ सीरीज की फिल्मों में दिखीं शिवगामी के बचपन से लेकर महिष्मती की रानी बनने तक की ये अद्भुत कथा है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग’ अब तीन सीजन तक चलेगी। तीनों सीजन लेखक आनंद नीलकंठन ही लिखेंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर