सालों बाद शूटिंग पर लौटकर डर रहीं Neetu Kapoor! बोलीं- 'महसूस होती है पति Rishi Kapoor के प्यार की मौजूदगी'

Neetu Kapoor and Rishi Kapoor: नीतू कपूर लॉकडाउन के लंबे समय और पति ऋषि कपूर के निधन के बाद शूटिंग पर वापस लौट रही हैं और उन्होंने वापसी के इस अनुभव को साझा किया है।

Neetu Kapoor and Rishi Kapoor
नीतू कपूर और ऋषि कपूर 

मुख्य बातें

  • 7 साल बाद शूटिंग सेट पर नीतू कपूर की वापसी
  • बताया पति के निधन के बाद काम पर लौटने का अनुभव
  • स्वीकारी नर्वस होने की बात, बोलीं- पति ऋषि कपूर मेरे साथ हैं

मुंबई: 30 अप्रैल 2020 कपूर परिवार के लिए एक भयानक दिन था, जब भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर का देहांत हो गया। अभिनेता ने लंबी बीमारी के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि, ऋषि कपूर अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। लेकिन इस दुनिया में उन्हें जो सबसे ज्यादा याद करता है वह हैं उनकी पत्नी नीतू कपूर। 

नीतू कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी वैनिटी वैन की फोटो के साथ एक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि, इतने सालों बाद सेट पर वापस आ रही हूं थोड़ी नर्वस हूं, लेकिन मुझे पता है की मम्मी से लेकर रणबीर और आप (ऋषि कपूर) हमेशा मेरे साथ हैं। अब मैं खुद में खुद को ढूंढ रही हूं, थोड़ा डर है, लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ हैं।

आपको बता दें कि नीतू कपूर 7 साल के लंबे अंतराल के बाद सेट पर वापस आ रही हैं। उन्होंने अपने साथी कलाकारों के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मैं अपने नए काम के लिए थोड़ी नर्वस हूं लेकिन कपूर साहब के प्यार और मौजूदगी को महसूस कर रही हूं।

कुछ दिन पहले नीतू कपूर ने जुग जुग जियो की स्टार कास्ट के साथ एयरपोर्ट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, इस डरावने समय में यह मेरी पहली उड़ान है। इस यात्रा के लिए थोड़ी सी नर्वस हूं जबकि, कपूर साहब यहां नहीं है मेरा हाथ पकड़ने के लिए, लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हमेशा हैं। रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर मेरा प्रोत्साहन करने के लिए धन्यवाद। हम सभी कोविड-19 के टेस्ट में सेफ हैं, मैंने मास्क सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए हटाया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर