नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद साइन की पहली फिल्म, अनिल कपूर-वरुण धवन और कियारा संग जल्द करेंगी शूटिंग

Neetu Kapoor New Film: नीतू कपूर एक बार फिर से काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री नीतू कपूर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म साइन की है...

Neetu Kapoor First Film With Anil kapoor, Varun Dhawan-Kiara Advani After Rishi Kapoor death
पति और बेटे के साथ नीतू कपूर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नीतू कपूर जब भी बड़े पर्दे पर आई हैं उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है।
  • अब एक बार फिर से नीतू कपूर काम पर लौटने के लिए तैयार हैं।
  • नीतू को आखिरी बार 2013 में आई फिल्म बेशरम में देखा गया था।

अभिनेत्री नीतू कपूर ने हमेशा सिल्वर स्क्रीन पर फैन्स को अपनी परफॉर्मेंस से एंटरटेन किया है। जब-जब नीतू बड़े पर्दे पर आई हैं उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है। ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड ने एक उम्दा कलाकार खो दिया है। पति ऋषि कपूर के निधन के बाद, अभिनेत्री नीतू कपूर अपने बच्चों के साथ घर पर ही वक्त बिता रही हैं। अब नई रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि नीतू कपूर एक बार फिर से काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री नीतू कपूर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म साइन की है। जो कि एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है इसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी साथ दिखने वाले हैं।

वरुण धवन की मां बनेंगी नीतू कपूर
मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार नीतू कपूर की अब अनिल कपूर साथ जोड़ी बनने वाली है। दोनों वरुण धवन-कियारा आडवाणी की आने वाली इस रोमांटिक फिल्म में माता-पिता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। अनिल कपूर और नीतू कपूर फिल्म में वरुण धवन के माता-पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं और इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्टर करने वाले हैं। राज मेहता की कियारा आडवाणी के साथ ये बतौर निर्देशक दूसरी फिल्म होगी, क्योंकि इससे पहले दोनों साथ में गुड न्यूज में काम कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@neetu54) on

गुड न्यूज की सीक्वल नहीं है फिल्म
डायरेक्टर राज मेहता की अगली फिल्म को लेकर सामने आई जानकारी के मुताबिक एक करीबी सूत्र ने बताया है कि यह एक स्क्रिप्ट है। जिसपर राज अपने राइटिंग पार्टनर ऋषभ शर्मा के साथ कुछ समय से काम कर रहे हैं। अनटाइटल्ड फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा होगी और इसे अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत फ्लोर पर लाया जाएगा। आपको बता दें, ये फिल्म अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की गुड न्यूज की सीक्वल नहीं है। नई फिल्म की कहानी उत्तर भारत के बैकड्रॉप पर होगी। 


आखिरी बार इस फिल्म में दिखी थीं नीतू कपूर
नीतू कपूर को आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म बेशरम में देखा गया था। इसमें नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ काम किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर