दो शादियां टूटने पर शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम बोलीं- पहली बार दर्द और रिजेक्शन अनुभव किया

नीलिमा अजीम ने सबसे पहले साल 1975 में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर से शादी थी। इसके बाद उन्‍होंने राजेश खट्टर से शादी कर ली। नीलिमा ने साल 2004 में तीसरी बार फ‍िर शादी की रजा अली खान से।

Neelima Azeem
Neelima Azeem 

मुख्य बातें

  • नीलिमा अजीम ने सबसे पहले पंकज कपूर से शादी थी।
  • इसके बाद उन्‍होंने राजेश खट्टर से शादी कर ली।

Neelima Azeem on her Marriage: ह‍िंदी सिनेमा में भी ऐसे कई सितारे हैं जिन्‍हें एक से ज्‍यादा बार मोहब्‍बत हुई और उन्‍होंने कई शादियां कीं। इनमें से अधिकतर सितारों ने मजबूरन अपने नए रिश्‍तों को जन्‍म दिया। आज हम बात करने जा रहे हैं नीलिमा अजीम की जिन्‍होंने तीन शादियां कीं। नीलिमा अजीम बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की मां है। सबसे पहले उन्‍होंने साल 1975 में पंकज कपूर से शादी थी। इसके बाद उन्‍होंने राजेश खट्टर से शादी कर ली। नीलिमा ने साल 2004 में तीसरी बार फ‍िर शादी की रजा अली खान से।

हाल ही में नीलिमा अजीम ने अपनी दो शादियों के टूटने पर खुलकर बात की और बताया कि ये सब कैसे हुआ। नीलिमा ने कहा कि जब उनकी पहली शादी टूटी तो उन्‍हें बहुत दुख हुआ था जबकि दूसरी शादी को टूटने से बचाया जा सकता था अगर उस पर उनका थोड़ा और कंट्रोल होता। नीलिमा ने कहा कि सब कुछ अचानक से खत्म हुआ और पहली बार मैंने दुख, दर्द, रिजेक्शन एंजाइटी और डर झेला। इस स्थिति से बाहर आने में डेढ़ साल का वक्त लग गया।

पंकज कपूर को लेकर कही ये बात
नीलिमा अजीम ने अपने पहले पति पंकज कपूर को लेकर भी इंटरव्‍यू में खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा, 'मैंने अपने दोस्त से शादी की थी। सब कुछ बहुत अच्‍छा चल रहा था। आसपास भी सब अच्‍छा था। मुझे बिलकुल अंदाजा नहीं था कि लाइफ में ऐसा भी होता है कि आपका पांव फिसल जाए और गिर जाएं। इस सबके बाद भी मेरे पास उठने और फिर से चलने की क्षमता है। मेरी जिंदगी में दो प्यारे बेटे (शाहिद और ईशान) हैं।

जिस वक्‍त पंकज कपूर और नीलिमा की शादी हुई वह साल 1975 की बात है। पंकज कपूर 21 साल और नीलिमा अजीम 16 साल की थीं। इससे पहले पिंकविला से बातचीत में नीलिमा अजीम ने कहा था- 'मैं ये कहना चाहती हूं कि अलग होने का फैसला मेरा नहीं था। ये एक सच्चाई थी। वह (पंकज कपूर) अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे। ये बात पचा पाना मेरे लए काफी मुश्किल था।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर