पिता के निधन पर नीलम कोठारी ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट, बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Neelam Kothari father passed away: नीलम कोठारी द्वारा दुखद खबर शेयर करते ही उनके दोस्तों और बॉलीवुड को-स्टार्स की ओर से संदेश आने शुरू हो गए हैं। जूही चावला, सोफी चौधरी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे सहित कई सितारों ने श्रद्धांजलि दी है।

Neelam Kothari Bollywood Actress father Shishir Kothari death
नीलम कोठारी और उनके पिता। 
मुख्य बातें
  • नीलम कोठारी के पिता का निधन हो गया है।
  • अभिनेत्री ने रविवार को अपने पिता के देहांत की खबर शेयर की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी के फैन्स के लिए दुखद खबर है। नीलम कोठारी के पिता शिशिर कोठारी का निधन हो गया है। अभिनेत्री ने रविवार को अपने पिता के देहांत की खबर शेयर की। अभिनेत्री और डिजाइनर नीलम ने अपने दिवंगत पिता के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की है। 

नीलम कोठारी ने लिखा, 'मेरे प्यारे, प्यारे पिताजी। आप मेरे मार्गदर्शक लाइट, मेरी ताकत, मेरे समर्थक और मेरे मित्र थे। आपको बहुत ज्यादा याद किया जाएगा। हम आपसे प्यार करते हैं। आपकी आत्मा को शांति मिले।'

नीलम कोठारी के पोस्ट शेयर करते ही उनके दोस्तों और बॉलीवुड को-स्टार्स की ओर से शोक संदेश आने लगे हैं। जूही चावला ने सबसे पहले नीलम के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'नीलम आप और आपके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। पिता की आत्मा को शांति मिले।' वहीं सोफी चौधरी ने लिखा, 'मुझे बहुत खेद है, आपके व्यक्तिगत नुकसान के लिए नीलम... आपको और परिवार को प्यार, शक्ति और प्रार्थना भेज रही हूं। पिता की आत्मा को शांति मिले।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@neelamkotharisoni)

महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे, जिन्होंने नेटफ्लिक्स के शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नीलम के साथ अभिनय किया, सभी ने हाथ जोड़कर और दिल के इमोजीस के साथ कमेंट्स कर श्रद्धांजलि दी। महीप के पति संजय कपूर और भावना के पति चंकी ने भी नीलम के पोस्ट पर प्रार्थना करने वाले इमोजी शेयर किए। साथ ही नीलम कोठारी के पिता के निधन पर रिद्धिमा कपूर, सुजैन खान, सुनीता कपूर, डीन पांडे सहित अन्य लोगों ने भी शोक व्यक्त किया।

प्रशंसकों ने भी नीलम के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया। सभी ने उनके परिवार पर भगवान का आशीर्वाद और कृपा बने रहने की दुआएं दीं। बता दें, 90 के दशक में कई फिल्मों में अभिनय करने वाली नीलम कोठारी ने लगभग दो दशक पहले अपने अभिनय करियर से ब्रैक ले लिया। वह अब एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं। पिछले साल, उन्होंने नेटफ्लिक्स रियलिटी शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अभिनय किया था। शो में नीलम की वापसी करने को लेकर कयास थे। नीलम ने हम साथ साथ हैं, एक था राजा, एक लड़की एक लड़की, अग्निपथ और सिंदूर जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। नीलम कोठारी ने अभिनेता समीर सोनी से शादी की है। कपल बेटी अहाना के माता-पिता हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर