ड्रग केस में आया शाहरुख खान और रणबीर कपूर का नाम, NCB कस सकती है शिकंजा

Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में अदाकाराओं के अलावा चार एक्‍टर्स के नाम सामने आए हैं। मीडिया र‍िपोर्ट में शाहरुख खान, अर्जुन रामपाल, रणबीर कपूर और डिनो मोरिया का नाम ल‍िया जा रहा है।

arjun rampal supplied drugs to shah rukh khan
arjun rampal supplied drugs to shah rukh khan  

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में अब तक आए थे अदाकाराओं के नाम
  • पहली बार एक साथ चार एक्‍टर्स के नाम आए सामने
  • एनसीबी के अध‍िकारी के हवाले से अखबार ने क‍िया दावा

Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में अभी तक केवल अदाकाराओं के नाम हुए सार्वजनिक हुए थे और अब अदाकाराओं के अलावा चार एक्‍टर्स के नाम सामने आए हैं। कहा जा रहा है कि ये चारो एक्‍टर किसी ना किसी तरह से ड्रग की गतिविधियों में संलिप्‍त हैं। मीडिया र‍िपोर्ट में शाहरुख खान, अर्जुन रामपाल, रणबीर कपूर और डीनो मोर‍िया का नाम ल‍िया जा रहा है। एक दिन पहले एबीवी न्‍यूज की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि क्षितिज प्रसाद ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को तीन एक्‍टर्स के नाम के पहले अक्षर बताए हैं जो ड्रग कनेक्‍शन में शामिल हो सकते हैं। इन ऐक्टर्स के इनीशियल्स 'S', 'R' और 'A' हैं।

अब दैनिक भास्‍कर की एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट में जो दावा किया गया है वह हैरान करने वाला है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग कनेक्शन में एक ऐसा नाम आया है जिसने पूरे फ‍िल्‍म जगत को हैरान कर दिया है। ड्रग कनेक्शन में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान का नाम रिपोर्ट में लिया गया है। रिपोर्ट दावा करती है कि बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं। दोनों ने एकसाथ 'ओम शांति ओम' और 'रॉ. वन' जैसी फिल्‍मों में काम किया है।

इस रिपोर्ट में एनसीबी के अधिकारी के हवाले से यह दावे किए गए हैं। दावों की मानें तो नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में ड्रग्स पेडलर्स ने चार बड़े एक्‍टर्स के नाम लिए हैं। ये चार एक्‍टर्स शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया हैं। एनसीबी के एक अफसर ने नाम न छापने की शर्त पर कई बड़ी बातें बताई हैं।

समन भेजने की हो रही तैयारी 

एनसीबी के अधिकारी से दैनिक भास्‍कर अखबार ने इन सितारों को समन भेजने के बारे में पूछा तो उन्‍होंने कहा कि इस मामले में समन नहीं होगा, सीधे बंदे उठेंगे और उसके बाद ही काम होगा। बंदे उठने का मतलब पूछने पर उन्‍होंने कहा कि देखते हैं, अभी हम लोग काम कर रहे हैं। डिनो मोर‍िया को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह तो उन्‍हीं से पूछा जाएगा कि वह किसे सप्लाई किया करते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर