Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने किए चौंकाने वाले खुलासे, नवाज के भाई पर लगाया पीटने का आरोप

बॉलीवुड
Updated May 20, 2020 | 09:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Siddiqui revelations: हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक के लिए उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। अब उन्होंने नवाज के परिवार को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Siddiqui revelations
Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Siddiqui revelations  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने बताई आपबीती
  • कहा- नवाजुद्दीन के भाई ने उन्हें पीटा था
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी लगाए आरोप

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धीकी की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी दूसरी पत्नी आलिया ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर तलाक की मांग की है। दोनों की शादी को 10 साल हो गए हैं। नवाज और आलिया के दो बच्चे हैं। उन्होंने हाल ही में नवाज से अपनी दूरियों को लेकर काफी कुछ कहा था। आलिया ने ये भी बताया कि उन्होंने तलाक का फैसला अचानक नहीं लिया था, बल्कि लंबे वक्त से उनकी शादी में दिक्कतें आ रही थीं।

अब आलिया ने एक नया चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि नवाजुद्दीन के परिवार वालों ने उन्हें कैसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। नवाजुद्दीन से आलिया के काफी झगड़े होते थे, लेकिन उन्होंने कभी उन पर हाथ नहीं उठाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aaliyansy) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nawazuddin._siddiqui) on

आलिया ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि उनके (नवाजुद्दीन के) भाई ने मुझे मारा था। उनकी मां, भाई और भाभी हमारे साथ मुंबई में ही रहते थे। इसलिए मैं बहुत सालों से बहुत कुछ झेल रही हूं। उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसी के चलते छोड़ दिया था। यह एक पैटर्न है। आलिया ने नवाजुद्दीन के परिवार में शादियों को लेकर भी बड़े खुलासे किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aaliyansy) on

बकौल आलिया, उनके घर में पत्नियों द्वारा उनके खिलाफ पहले से ही सात मामले दर्ज हैं, और चार तलाक हो चुके हैं। और उनका मामला पांचवा है। इतना ही नहीं आलिया ने ये भी बताया कि नवाजुद्दीन उन लोगों में से हैं, जो फेम हेंडल नहीं कर सकते हैं। वे अपने बच्चों से भी नहीं मिलते थे। आखिरी बार वे अपने बच्चों से 3-4 महीने पहले मिले थे। 

आपको बता दें कि आलिया ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि उन्होंने अपना नाम बदल लिया है और वो फिर से अपने पुराने हिंदू नाम अंजना किशोर पांडे पर लौट गईं हैं। दरअसल नवाजुद्दीन से शादी के बाद आलिया ने फैमिली को वैल्यू देते हुए अपना नाम बदल लिया था और उसमें सिद्दीकी जोड़ लिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर