तलाक की अर्जी के बाद नवाजुद्दीन स‍िद्दिकी की पत्‍नी ने बदला सरनेम, दोबारा अपनाया हिंदू नाम

Nawazuddin Siddiqui Wife Back to her Old Name: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की दूसरी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक की अर्जी के बाद अपना नाम भी बदल दिया है। अब उन्होंने अपने नाम से 'सिद्दिकी' हटा दिया है।

Nawazuddin Siddiqui with Wife Aaliya
Nawazuddin Siddiqui with Wife Aaliya 

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की दूसरी पत्नी आलिया सिद्दिकी ने बदला अपना नाम
  • आलिया सिद्दिकी ने अपने नाम से हटाया 'सिद्दिकी'
  • मालूम हो कि हाल ही में आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की दूसरी शादी भी खतरे में हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दिकी ने हाल ही में उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था अब उनकी पत्नी ने अपना नाम बदल लिया है। आलिया ने अपने नाम से सिद्दिकी सरनेम हटा दिया है। 

आलिया नवाजुद्दीन से जल्द से जल्द अलग होकर उनसे सभी संबंध खत्म करना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि उन्होंने अपना नाम बदल लिया है और वो फिर से अअपने पुराने हिंदू नाम अंजना किशोर पांडे पर लौट गईं हैं। मालूम हो कि नवाजुद्दीन से शादी के बाद आलिया ने फैमिली को वैल्यू देते हुए अपना नाम बदल लिया था और उसमें सिद्दिकी जोड़ा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

आलिया ने अपनी शादी को लेकर कहा, 'मुझे हमेशा यह महसूस करवाया गया कि मैं कुछ नहीं हूं। मैं हमेशा अकेला महसूस करती रही। उनका भाई शमस भी एक मुद्दा था। अब मैं अपने पुराने नाम अंजना किशोर पांडे पर लौट गई हूं। मैं इस तरह से नहीं पहचानी जाना चाहती कि मैंने अपने फायदे के लिए किसी की पहचान का इस्तेमाल किया।' 

आलिया ने नवाजुद्दीन को भेजा नोटिस

मालूम हो कि आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी को तलाक का नोटिस भेजा है। इसके साथ ही उन्होंने मेंटेनेंस भी मांगा है। बता दें कि नवाज की ये दूसरी शादी है। आलिया ने 07 मई को यह नोटिस भेजा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

नवाजुद्दीन के परिवार पर लगाए ये गंभीर परिवार

आलिया ने नवाजुद्दीन के घरवालों पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि उनकी शादीशुदा लाइफ ठीक नहीं चल रही है। दोनों के बीच काफी सीरियस प्रॉब्लम भी है। इसका कारण नवाज और उनके भाई है। इस कारण से उन्होंने शादी तोड़ने का फैसला किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर