भाई शमास पर FIR दर्ज होने के बाद नवाजुद्दीन ने किया था भतीजी को फोन, यौन उत्पीड़न के आरोप पर पूछा था ये सवाल

Nawazuddin Called Niece: नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भतीजी ने दावा किया है कि चाचा शमास के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद एक्टर ने उन्हें फोन किया था।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui 

मुख्य बातें

  • भाई शमास पर एफआईआर होने के नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने भतीजी को किया था फोन
  • भतीजी ने बताया- फोन कर नवाजुद्दीन ने पूछा था ये सवाल
  • मालूम हो कि शमास की भतीजी ने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही है। पिछले कुछ समय से वो अपनी दूसरी पत्नी आलिया से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में थे। अब नवाजुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई शमास नवाज पर यौन उत्पीड़न का गंभीर का आरोप लगाया है।

नवाजुद्दीन की भतीजी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह दावा किया कि जिस दिन उन्होंने शमास के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी उसी दिन एक्टर (नवाजुद्दीन) ने उन्हें फोन किया था और पूछा था- तुम ऐसा क्यों कर रही हो?

नवाजुद्दीन ने नहीं की मदद

नवाजुद्दीन की भतीजी ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि नवाज ने उन्हें फोन कर कहा कि जरूरत पड़ने पर वो उन्हें फोन कर सकती हैं। उनकी भतीजी के मुताबिक उन्होंने फोन पर नवाजुद्दीन से कहा, 'मैंने हमेशा आपको अपनी परेशानी के बारे में बताया लेकिन आपने कभी मदद नहीं की।' इसपर नवाजुद्दीन ने कहा कि अगर तुम्हें किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे इसी नंबर पर कॉल करना। यह सुनकर मैं हैरान थी क्योंकि पिछले 5 साल में उन्होंने कभी मुझे फोन नहीं किया था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

आर्थिक मदद भी की थी ऑफर

नवाजुद्दीन की भतीजी ने यह भी दावा किया कि एक्टर ने परोक्ष रूप से आर्थिक मदद भी ऑफर की थी जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने कहा, 'अभी मैं अपने होमटाउन बुढाना आ गई हूं और हमारे घर पास ही हैं लेकिन पर्सनली वो मुझसे बात करने नहीं आए लेकिन हमारे एक रिश्तेदार ने हमें कहा कि वो एफआईआर वापस लेने के लिए कह रहे हैं और ऐसा ना करने पर वो भी हमारे खिलाफ एफआईआर करेंगे।'

शमास ने दी थी ये सफाई

शमास ने खुदपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए ट्वीट किया था और लिखा था 'कैसे कोई कानून को गुमराह कर सकता है और एक ही केस को लेकर अलग- अलग बयान के साथ मामला दर्ज करवा सकता है? जब दो साल पहले कोर्ट में दिए गए बयान में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का नाम नहीं था। औय यह केस पहले से ही उत्तराखंड हाईकोर्ट में चल रहा है।' इसके बाद एक अन्य ट्वीट में शमास ने लिखा, 'मीडिया में यह झूठी खबरें फैलाने वाले इंसान के इरादों का साफ पता चलता है।' बता दें कि नवाजुद्दीन की भतीजी ने आरोप लगाया था कि जब वो 9 साल की थीं तब शमास ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर