Tik Tok: जब 'नामकरण' फेम जैन इमाम से मांगा गया वाईफाई का पासवर्ड, वायरल हुआ एक्टर का टिक टॉक वीडियो

बॉलीवुड
Updated Dec 28, 2019 | 23:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tik Tok Video: पर्दे पर धमाल मचाने वाले टीवी एक्टर इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन भी बन गए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के बीच छाए हुए हैं।

Tik Tok Video
Tik Tok Video 

मुख्य बातें

  • जैन इमाम का ये टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में एक्टर के साथ रणदीप राय भी नजर आ रहे हैं।
  • टीवी एक्टर के साथ-साथ जैन इमाम एक टिक टॉक स्टार भी हैं।

टीवी के कई एक्टर्स इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं। आए दिन अपने टिक टॉक वीडियो से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। इस लिस्ट में टीवी के कई एक्टर शामिल हैं। लेकिन उनमें से सबसे चर्चित हैं नामकरण फेम जैन इमाम। जैन इमाम टिक टॉक पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन अपने टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। खास बात है कि एक्टर अपने दोस्तों के साथ टिक टॉक वीडियो बनाते रहते हैं।

टीवी सीरियल नामकरण, टश्न ए इश्क,एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न जैसे सीरियल में अहम भूमिका निभाने जैन इमाम हिट एक्टर ही नहीं इंटरनेट सेंसेशन भी हैं। एक्टर टिक टॉक पर एक से बढ़कर एक वीडियो बनाते रहते हैं। हाल ही में उनका एक टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। खास बात है कि इस वीडियो में उनके साथ टीवी सीरियल ये उन दिनों की बात है के एक्टर रणदीप राय भी दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में रणदीप जैन से पुछते हैं कि वाईफाई पासवर्ड क्या है। जिसपर एक्टर तमिल में काफी लंबा नाम बताते है। जिसे सुनकर रणदीप की बोलती बंद हो जाती है।

 

 

 

 

वहीं उनके इस वीडियो को 31.2K लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा फैंस इस वीडियो पर लगातार लाइक कर रहे हैं। बता दें कि जैन अलग अलग तरह के मजेदार वीडियो बनाते रहते हैं। उन्हें टिक टॉक पर 793.7K लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि जैन इमाम ने सीरियल 'कैसी ये यारियां' से शुरुआत की थी। इससे पहले वो कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर