Mouni Roy: स्टाइल से लेकर लुक तक में इतनी बदल गईं हैं मौनी रॉय, कॉलेज में दिनों में मिला था पहला ब्रेक

बॉलीवुड
Updated Sep 28, 2019 | 15:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से करियर की शुरुआत की थी।

Mouni Roy
Mouni Roy  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस मौनी रॉय आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।
  • उन्होंने अपना करियर टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थीं से की थी
  • आने वाले दिनों में एक्ट्रेस ब्रह्मास्त्र, मेड इन चाइना में नजर आने वाली हैं

एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड की ट्रेडिंग सेलिब्रिटी में से एक हैं। एक्ट्रेस आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म साल 1985 में पश्चिम बंगास में हुआ था। उन्होंने शुरुआती पढ़ाई-लिखाई वहीं से की थीं। बता दें कि एक्ट्रेस जब कॉलेज में थीं तब एक सीरियल के लिए ऑडिशन चल रहा था। ऐसे में मौनी भी वहां ऑडिशन देने चली गईं, जहां उनका सलेक्शन हो गया।

ऑडिशन में सलेक्ट होने के बाद मालूम हुआ कि ये उस वक्त सबसे पॉपुलर सीरियल के लिए ऑडिशन थी। इस तर उन्हें पहला ब्रेक मिला। टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में पहले मौनी रॉय का किरदार काफी छोटा था। लेकिन मौनी रॉय की परफॉर्मेंस को देखने के बाद एकता कपूर ने तुलसी के किरदार को आगे तक बढ़ा दिया।

इस सीरियल मेें काम करने के बाद मौनी धीरे धीरे पॉपुलर हो गईं, जिसके बाद उन्हें कई टीवी सीरियल के ऑफर आने शुरू हो गए। कुछ साल तक तुलसी का किरदार निभाने के बाद साल 2008 में उन्होंने शो को छोड़ दिया। इसके पीछे मौनी ने बताया कि शो का शेड्यूल काफी खराब है जिसकी वजह से मुझे घंटो-घंटों तक सेट पर रहना पड़ता था।

इसके बाद वो कई सीरियल में नजर आईं लेकिन उनका कोई शो पॉपुलर नहीं हुआ। जब देवो के देव महादेव में उन्हें काम करने का मौका मिला तो उनका करियर एक बार फिर चल पड़ा। इस शो में वो सती के किरदार में नजर आईं थी। जिसमें लोगों ने खूब पसंद किया। इस शो में उनके साथ मोहित रैना नजर आए थे। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आती। इसी बीच ऐसी खबरें भी आईं कि दोनोंं एकदूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों स्टार्स अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया।

बॉलीवुड में मौनी रॉय ने अपनी करियर की शुरुआत फिल्म गोल्ड से की थी। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आईं थी। इसके बाद वो लगातार कई फिल्मों में नजर आईं, जिसमें केजीएफ चैप्टर 1, रोमियो अकबर वाल्टर जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं आने वाले दिनों में एक्ट्रेस ब्रह्मास्त्र, मेड इन चाइना में नजर आएंगी।

अगली खबर