Mouni Roy की दोस्त ने किया खुलासा, बोलीं दूध में मक्खी की तरह मुझे जिंदगी से निकाला

बॉलीवुड
Updated Oct 24, 2019 | 17:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मौनी रॉय अपनी नई फिल्म मेड इन चाइना को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो राज कुमार राव के साथ दिखाई दे रही हैं। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड रह चुकी रूबी टंडन ने एक्ट्रेस को लेकर खुलासा है।

Mouni Roy
Mouni Roy 

मुख्य बातें

  • मौनी रॉय की दोस्त ने बताया कि एक्ट्रेस ने मुझे अपनी जिंदगी से बाहर कर दिया है
  • हाल ही में मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना रिलीज हुई है
  • मेड इन चाइना में राजकुमार राव के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ रही हैं। गोल्ड से बड़े पर्दे पर एंट्री लेने के बाद मौनी अब तक कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। वहीं उनकी फिल्म मेड इन चाइना हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में वो राजकुमार राव के अपोजिट नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड रह चुकी रूबी टंडन ने मौनी रॉय को लेकर खुलासा किया है। 

सिंगर-एक्टर अमित टंडन की पत्नी रूबी टंडन और मौनी रॉय काफी अच्छे दोस्त थे। किसी को उम्मीद नहीं थी कि दोनों की दोस्ती कभी टूट भी सकती है। लेकिन यहां तो सब खत्म हो गया। जी हां, रूबी और मौनी अब एकदूसरे से बात भी नहीं करते हैं। इसकी शुरुआत तब हुई जब रूबी दुबई के जेल में थी।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रूबी टंडन ने बताया कि मौनी अक्सर उनके कॉस्मेटिक क्लिनिक में आया करती थी और हमेशा बात करती थी। लेकिन जब वो अपनी सजा काटकर मुंबई आई तो सब कुछ बदल गया और मौनी ने उनसे दूरी बना ली।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Ruby Tandon (@drruby1) on

 

 

रूबी ने बताया कि मौनी ने मुझे एक दिन मैसेज किया कि वो उनसे दूर रहें। मौनी के इस जवाब को सुनकर मैं काफी हर्ट हुई थी। उन्होंने बताया कि फोन रखने के बाद मैं काफी दुखी हुई। मुझे लगा कि क्या इस तरह उसे जाना था मेरी जिंदगी से। लेकिन कहते हैं कि जब होना होता तो हो ही जाता है। रूबी आगे कहती है कि सुख में सब आपके साथ नाचेंगे और दुख में सब भाग जाएंगे। शायद यहां कुछ ऐसा ही हुआ था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Ruby Tandon (@drruby1) on

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय मेड इन चाइना के बाद ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी। फिल्म में वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर