साजिद खान पर मॉडल का आरोप, 'हाउसफुल' में रोल के बदले रखी थी कपड़े उतारने की शर्त

Sajid Khan: मॉडल पाउला ने डायरेक्‍टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा है कि जब वह 17 साल की थीं तो रोल देने के बदले साजिद खान ने अपने सामने कपड़े उतारने की शर्त रखी थी।

Model Paula allegation on Sajid Khan
Model Paula allegation on Sajid Khan 

मुख्य बातें

  • साजिद खान पर फ‍िर लगा यौन शोषण का आरोप
  • मॉडल पाउला ने इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखा पोस्‍ट
  • Metoo मूमेंट के दौरान भी घ‍िरे थे साजिद खान

Metoo Allegation on Director Sajid Khan: मॉडल पाउला ने डायरेक्‍टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा है कि जब वह 17 साल की थीं तो रोल देने के बदले साजिद खान ने अपने सामने कपड़े उतारने की शर्त रखी थी। पाउला ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पाउला के इस सनसनीखेज आरोप के बाद एक बार फ‍िर #Metoo मूमेंट को हवा मिल गई है और संभव है कि एक बार फ‍िर कुछ और नामों का खुलासा हो।

मॉडल पाउला ने लिखा, 'वह मुझसे गंदी बातें करता था। वह मुझे छूने की कोशिश करता था। उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मुझे आने वाली फिल्म 'हाउसफुल' में रोल दे सके। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।'

#MeToo मूवमेंट के दौरान चुप रहने के कारण का हवाला देते हुए पाउला ने कहा कि उस दौरान वह चुप रही क्‍योंकि उसका कोई गॉडफादर नहीं था। उसे अपने परिवार के लिए कमाना था। लेकिन अब वह बोलने की हिम्मत रखती हैं क्योंकि उनके माता-पिता अब उनके साथ नहीं हैं।

पाउला ने आगे कहा कि वह यहां किसी के कहने पर नहीं आई हैं और ना ही उन्‍होंने किसी के कहने पर आवाज उठाई है। जब उनके साथ यह हुआ, तब वह छोटी थीं और बोल नहीं पाई लेकिन अब बहुत हो चुका। पाउला का कहना है कि साजिद को जेल में होना चाहिए। ना केवल कास्टिंग काउच के लिए बल्कि लोगों को बहलाने फुसलाने के लिए भी।

बता दें कि साल 2018 में देश में #MeToo मूवमेंट चला और बॉलीवुड के कई चेहरे बेनकाब हुए। साजिद खान पर भी तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। आरोप लगाने वाली महिलाओं में एक पत्रकार भी शामिल थी। आरोपों के बाद हाउसफुल 4 के निर्माताओं ने फिल्म के निर्देशक के रूप में साजिद का नाम हटा दिया था। अब एक बार फ‍िर साजिद पर आरोप लगा है और वह चर्चा में आ गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर