मिशन मंगल: रिलीज के दूसरे दिन विद्या बालन संग झूमते नजर आए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

बॉलीवुड
Updated Aug 17, 2019 | 14:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन स्टारर फिल्म मिशन मंगल रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की है। हाल ही में फिल्म को मिल रही सफलता पर अक्षय कुमार और विद्या बालन ने एपिक रिएक्शन दिया है।

Akshay kumar vidya balan
Akshay kumar vidya balan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्म मिशन मंगल बॉक्स-ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है।
  • हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक खास वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में विद्या बालन के साथ अक्षय कुमार भी साथ में नजर आ रहे हैं

भारत के मंगलयान के बनने और लॉन्च होने की कहानी पर आधारित फिल्म मिशन मंगल बॉक्स-ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। बता दें कि फिल्म पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही फिल्म ने दूसरे दिन 17.28 करोड़ रुपये का कमाई की हैं। ऐसे में फिल्म में ने अब तक कुल 46.44 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म को मिल रही जबरदस्त सफलता को देखते हुए विद्या बालन ने एक खास वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में अक्षय कुमार और विद्या बालन एक दूसरे का हाथ थामे झूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए विद्या न लिखा- जब आप खुश होते हैं और आपको पता होता है। तो साथ छोड़े... इतनी खुशी और आभारी हैं कि हमारी फिल्म #मिशन मंगल को इतना प्यार मिल रहा है..... धन्यवाद। बता दें कि फिल्म में साइंटिस्ट की भूमिका में विद्या बालन ने दमदार एक्टिंग की है। 

वीडियो में  विद्या येलो कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं जबकि अक्षय कुमार कुर्ता और जींस पहने हुए हैं। दोनों एक्टर फिल्म को मिल रही सफलता को देखते हुए खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर शानादर शुरुआत की है। वहीं इस फिल्म के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी रिलीज हुई थी, इसके बावजूद मिशन मंगल को दर्शक पसंद कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार और विद्या बालन की इस फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है।

 

 

फिल्म के जरिए दर्शकों को बताया गया कि किस तरह मिशन मंगल की शुरुआत होती है और किस तरह इस मिशन को सफल बनाने में इन महिला साइटिस्टों की टीम ने अहम भूमिका निभाई। इस मिशन के लिए एक-एक नायक को जोड़कर एक टीम का निर्माण किया जाता है। टीम में चार महिला वैज्ञानिक हैं, जिन्होंने रॉकेट को तैयार किया और इस असंभव मिशन को पूरा किया। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...