Mirzapur 2 के 'रोबिन' प्रियांशु पेनयुली ने देहरादून में गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

मिर्जापुर 2 में रोबिन का रोल निभाने वाले एक्टर प्रियांशु पेनयुली ने 26 नवंबर को देहरादून में अपनी गर्लफ्रेंड वंदना से शादी कर ली। दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं।

Mirzapur 2 Actor Priyanshu Painyuli Ties Knot
Mirzapur 2 Actor Priyanshu Painyuli Ties Knot 

मुख्य बातें

  • मिर्जापुर 2 के एक्टर प्रियांशु पेनयुली ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी।
  • देहरादून में शादी के बंधन में बंधे प्रियांशु और वंदना।
  • प्रियांशु और वंदना की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं।

मिर्जापुर- 2 में रोबिन का रोल निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर प्रियांशु पेनयुली शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्रियांशु ने हाल ही में गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस वंदना जोशी संग शादी को लेकर बात की थी।

प्रियांशु और वंदना ने कल यानी 26 नवंबर को देहरादून में शादी कर ली और उनकी शादी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी में दूल्हा- दुल्हन ने मैचिंग कपड़े पहने, जहां प्रियांशु ब्लस पिंक कलर की शेरवानी पहनी तो वहीं वंदना भी इसी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  

एक्टर हैं प्रियांशु की पत्नी वंदना

प्रियांशु ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से अपनी वेडिंग को लेकर बात की थी इस दौरान उन्होंने कहा था, हमने एक साथ कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हमने एक दूसरे के काम और अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद करीब से देखा है, खासकर हमारे संघर्ष।' प्रियांशु ने बताया था कि वंदना भी एक एक्टर और डांसर हैं। उन्होंने टीवी सीरियल, थिएटर और दो म्यूजिकल शोज किए हैं। वह जल्द ही एक वेब सीरीज भी करने जा रही हैं। मिर्जापुर-2 में 'ये भी ठीक है' कहने वाले रोबिन ने बताया कि हमने हमेशा एक दूसरे को समझा और पसंद किया है।

कोरोना के चलते बदला ये प्लान

देहरादून में शादी करने वाले प्रियांशु और वंदना दिल्ली में रिसेप्शन करना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्हें इस प्लान में बदलाव करना पड़ा। मालूम हो कि दिल्ली में वंदना का होमटाउन है। 

तापसी पन्नू संग आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियांशु अब तापसी पन्नू की फिल्म लक्ष्मी रॉकेट में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह तापसी के पति का किरदार निभाएंगे, जो एक आर्मी ऑफिसर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर