Mirzapur 2 के Dibyendu Bhattacharya की मां का कोलकाता में निधन, एक्‍टर तुर्की में कर रहे शूटिंग

'ब्लैक फ्राइडे', 'देव डी' 'बीए पास', 'लाल बाजार' जैसी फिल्मों व वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम 2','मिर्जापुर 2' में काम कर चुके अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य की मां गायत्री भट्टाचार्य का कोलकाता में निधन हो गया।

Dibyendu Bhattacharya
Dibyendu Bhattacharya 

मुख्य बातें

  • अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य की मां गायत्री भट्टाचार्य का कोलकाता में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है।
  • हार्ट अटैक के बाद उनकी उनकी 72 साल की मां को किसी अस्पताल में एडमिट नहीं किया गया!

Dibyendu Bhattacharya Mother Died: 'ब्लैक फ्राइडे', 'देव डी' 'बीए पास', 'लाल बाजार' जैसी फिल्मों व वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम 2', 'मिर्जापुर 2' में काम कर चुके अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य की मां गायत्री भट्टाचार्य का कोलकाता में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। हार्ट अटैक के बाद उनकी उनकी 72 साल की मां को किसी अस्पताल में एडमिट नहीं किया गया और इस वजह से उनकी जान चली गई।

मां के अंतिम समय में दिब्येंदु भट्टाचार्य उनके पास नहीं थे। दिब्येंदु यूरोप के तुर्की शहर में एक फिल्म के लिए शूटिंग में बिजी थे। ऐसे में उन्हें कोलकाता लौटने और अपनी मां के अंतिम संस्कार‌ में शामिल होने का मौका नहीं मिला। 

तुर्की में मां की मौत की खबर सुनकर दिब्येंदु स्तब्ध थे। फ्लाइट के आवागमन के बंद होने से भी दिब्येंदु के लिए कोलकाता लौटना मुमकिन नहीं था। ऐसे में वह मां के अंतिम दर्शन नहीं कर सके। मां की मौत की खबर मिलने‌ के बाद दिब्येंदु शिद्दत से कोलकाता लौटना चाहते थे मगर उन्हें इस बात का एहसास था कि कोरोना काल में फ्लाइट्स पर पाबंदी और क्वारंटीन होने की शर्तों के चलते कोलकाता में अपने घर लौटने में उन्हें 15 दिनों से भी ज्यादा दिनों का वक्त लग सकता है। 

दिब्येंदु ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि जिस दिन मां का नधन हुआ, मुझे उस दिन रात में फिल्म की शूटिंग करनी थी। मैं दिनभरकमरे में रोता रहा। उन्‍होंने कहा कि कोई भी अपने माता-पिता को खोने को लेकर वो कभी भी मानसिक रूप से तैयार नहीं होता है।उस रात को मैंने एक्शन सीक्वेंस के अलावा कॉमिक सीन्स भी किये। उस वक्त सही मायनों में मुझे 'द शो मस्ट गो ऑन' का मतलब समझ में आया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर