घर पर Shahid Kapoor को क्या बुलाती हैं पत्नी, तीसरे बच्चे का क्या है प्लान? Mira Rajput ने दिए बेबाक जवाब

मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया सवाल- जवाब सेशन में फैंस से उनसे कुछ भी पूछने के लिए कहा और इसके बाद बेबाकी से लोगों के सवालों के जवाब भी दिए।

Shahid Kapoor and Mira Rajput
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेबाकी से मीरा राजपूत ने दिए फैंस के सवालों के जवाब
  • पति शाहिद कपूर और निजी जिंदगी के बारे में भी की बात
  • साल 2015 में शादी के बाद दे चुकी हैं दो बच्चों को जन्म

मुंबई: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फैंस के बीच बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल में से एक हैं, जिनक सोशल मीडिया पर लोग लगातार तारीफ करते रहते हैं। जहां कपल हमेशा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, वहीं हाल ही में मीरा राजपूत के फैंस के साथ सवाल जवाब के सेशन में फॉलोवर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

स्किन केयर टिप्स से लेकर रिश्ते की सलाह देने तक, मीरा ने निजी जिंदगी के साथ साथ प्रशंसकों के अजीबोगरीब सवालों के भी जवाब दिए। इस दौरान एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि 'शाहिद आपसे किस जगह मिले?' जिसके जवाब में उन्होंने कहा- TMI। इतना ही नहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने तो यहां तक पूछ लिया कि उनका तीसरे बच्चे के बारे में क्या इरादा है? हालांकि इसका मीरा ने दिलचस्प अंदाज में एक पुराने नारे के बारे में जवाब दिया, 'हम दो हमारे दो'।

फैंस के लगभग सभी सवालों के मीरा ने ईमानदार उत्तरों के साथ जवाब दिए। वह निश्चित रूप से अपनी समझदारी के साथ इंटरनेट पर फैंस का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहीं। इस बीच, बता दें कि 2015 में शादी के बंधन में बंधे शाहिद और मीरा दो प्यारे बच्चों मीशा और ज़ैन कपूर के माता-पिता हैं।

बीते समय में मीरा राजपूत और शाहिद कपूर नेहा धूपिया के टॉक शो में जाने को लेकर चर्चा में रह चुके हैं जहां कपल से नेहा धूपिया ने सेक्स पोजिशन तक के बारे में सवाल पूछ लिया था जिसके बाद शाहिद कपूर का चेहरा शर्म से लाल हो गया था जबकि मीरा राजपूत का बोल्ड अंदाज देखने को मिला था। इससे पहले 'कॉफी विद करण' में भी उन्होंने इसी तरह जवाब दिए थे।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें कि शाहिद जल्द ही अपने पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के साथ तेलुगु हिट 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में दिखाई देने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर