Minissha Lamba B'day: बड़े पर्दे से गायब है रणबीर कपूर की ये एक्ट्रेस, 5 साल पहले गुपचुप तरीके से की थी शादी

Minissha Lamba Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से गायब हैं, हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुईं हैं। पढ़ें उनसे जुड़ी ये खास बातें।

Minissha Lamba
Minissha Lamba 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा का आज जन्मदिन है और वो 35 साल की हो गईं हैं
  • मिनीषा ने साल 2005 में जिम्मी शेरगिल के अपोजिट डेब्यू किया था
  • मिनीषा ने साल 2015 में गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड रायन थाम से शादी कर ली थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा का आज बर्थडे है और वो 35 साल की हो गईं हैं। मिनीषा का जन्म 18 जनवरी 1985 को नई दिल्ली में हुआ था। उन्होंने एक चेन्नई के स्कूल में पढ़ाई की और इसके बाद उनका परिवार श्रीनगर शिफ्ट हो गया जहां उन्होंने आर्मी पब्लिक स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की। वहीं मिनीषा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस से इंग्लिश ऑनर्स किया। 

दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करते हुए ही उन्होंने एलजी, सोनी, कैडबरी, हाजमोला, एयरटेल और सनसिल्क जैसे ब्रैंड के लिए ऐड किए कैंपेन किए। उनकी पढ़ाई के दौरान ही बॉलीवुड डायरेक्टर शूजित सरकार ने उन्हें फिल्म यहां के लिए अप्रोच किया, जिसके लिए मिनीषा ने हां कह दिया। साल 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म में मिनीषा एक्टर जिम्मी शेरगिल के अपोजिट नजर आईं। इसके बाद मिनीषा कॉर्पोरेट, एंथनी कौन है, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, दस कहानियां, बचना ऐ हसीनो, किडनैप, शौर्या, अनामिका, वेल डन अब्बा, भेजा फ्राई 2, हम तुम शबाना, जोकर, जिला गाजियाबाद, डबल दी ट्रबल, भेजा फ्राई 3 और भूमि में नजर आईं। उनकी आखिरी फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

 

मालूम हो कि फिल्म बचना ऐ हसीनो से उन्हें पहचान मिली थी, जिसमें एक्टर रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आईं थीं। फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बिपाशा बसु भी थीं। 

मिनीषा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2015 में उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। मिनीषा ने मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड रायन थाम से शादी की थी, जिसमें केवल उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। मिनीषा के पति जुहू स्थित ट्रायोलॉजी नाइट कल्ब के मालिक हैं और एक्ट्रेस पूजा बेदी के कजिन हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

 

मिनीषा रिएलिटी शो बिग बॉस के 8वें सीजन में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वो हिमेश रेशमिया के गाने तेरा सुरूर में भी नजर आईं थीं जिसे काफी पसंद किया गया था। बता दें कि मिनीषा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुईं हैं और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 4 लाख फॉलोअर्स हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर