The Family Man 2 में इस एक्‍टर ने न‍िभाया मनोज बाजपेयी के बेटे का रोल, 10 की उम्र में जीते हैं 50 कॉम्पिटिशन

Meet vedant sinha onscreen son of manoj bajpayee in the family man : मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन में उनके बेटे अथर्व का किरदार निभाने वाले 10 साल के वेदांत सिन्‍हा इन दिनों चर्चा में हैं।

Vedant Sinha the family man 2
Vedant Sinha the family man 2 

मुख्य बातें

  • द फैमिली मैन में अथर्व का किरदार निभाने वाले 10 साल के वेदांत सिन्‍हा इन दिनों चर्चा में हैं।
  • वेदांत ने छोटी सी उम्र में गजब आत्‍मविश्‍वास दिखाया है और बेहतरीन अभिनय किया है।

Meet vedant sinha onscreen son of manoj bajpayee in the family man : मनोज बाजपेयी स्‍टारर द फैमिली मैन में उनके बेटे अथर्व का किरदार निभाने वाले 10 साल के वेदांत सिन्‍हा इन दिनों चर्चा में हैं। लोग वेदांत के बारे, उनकी उम्र के बारे में गूगल पर सर्च कर रहे हैं। वेदांत ने छोटी सी उम्र में गजब आत्‍मविश्‍वास दिखाया है और बेहतरीन अभिनय किया है। द फैमिली मैन का दूसरा सीजन आने के बाद वेदांत इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं। आइये जानते हैं कौन हैं वेदांत सिन्‍हा।

सीरीज में श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) और प्रियमणि के बेटे अथर्व (Atharv) को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। वेदांत एक चाइल्ड एक्टर हैं जो कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं। उनके प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो वह द फैमिली मैन के अलावा द वाइट टाइगर, राजमा चावल समेत कई वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 10 साल के वेदांत एक ट्रेन्ड डांसर हैं जिन्होंने 50 से अधिक कॉम्पिटिशन जीते हैं। 

एक्‍टर ही नहीं डांसर भी हैं वेदांत

वेदांत बेहतरीन डांसर भी हैं। वह 'नंबर 1 ड्रामेबाज सीजन 2' में तीसरे नंबर पर रहे थे। उत्‍तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद  के रहने वाले वेदांत ने 'नमस्ते इंडिया' नाम के मॉडलिंग कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था। वह ऑनलाइन डांस कॉम्पिटिशन (यूएसए) का 7वां सीजन भी जीता चुके हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्‍टाग्राम पर वह आए दिन डांस वीडियो पोस्‍ट करते हैं। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी, समांथा अक्किनेनी और प्रियामणि स्‍टारर 'द फैमिली मैन 2' की चर्चा हर तरफ हो रही है।वेबसीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4 जून को अमेजन प्राइम पर र‍िलीज कर दिया था और फैंस एवं दर्शकों को यह सीजन खूब पसंद आया है।  इस वेबसीरीज की कहानी और सिताारों का अभिनय, दोनों ही कमाल के हैं। हर किरदार खास है और सभी ने अपनी अदाकारी से दिल जीता है। चाहे किसी किरदार को कम वक्‍त क्‍यों ना मिला हो, उसने अपने रोल में जान फूंकने में कोई कसर नहीं की है। वेदांत ने भी कम स्‍क्रीन स्‍पेस में अच्छी खासी पॉपुलैरिटी बना ली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर