Mardaani 2: बेटी के लिए रानी मुखर्जी ने उठाया ये स्टेप, फिल्म साइन करने से पहले रखेंगी इन बातों का खास ध्यान

बॉलीवुड
Updated Dec 01, 2019 | 18:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mardaani 2: रानी मुखर्जी बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है।

Mardaani 2 Actress रानी मुखर्जी
Mardaani 2 Actress रानी मुखर्जी 

मुख्य बातें

  • रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 जल्द रिलीज होने वाली है।
  • एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म हिचकी में दिखाई दी थीं।
  • हाल ही में उन्होंने सेलेक्टिव फिल्मों को साइन करने को लेकर खुलकर बात की।

बॉलीवुड में दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाली रानी मुखर्जी इन दिनों चर्चा में है। उनकी फिल्म मर्दानी 2 इस महीने रिलीज होने जा रही हैं। बता दें कि कुछ साल से रानी गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ रही हैं। ऐसे में उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म हिचकी में नजर आईं थी, जिसके बाद अब मर्दानी 2 में दिखाई देंगी।

बॉलीवुड में 'कुछ कुछ होता है' से लेकर 'वीर जारा' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी रानी मुखर्जी ने हाल ही में बताया कि आखिर वो क्यों चुनिंदा फिल्में ही कर रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने अपना रास्ता इस तरह चुना है, क्योंकि मैं एक माँ हूं। और मुझे मदरहुड और एक एक्टर होने के बीच बैलेंस बनाना होगा। ऐसे में मेरे लिए ये महत्वपूर्ण है कि मैं उन कहानियों के साथ संबंध बना सकूं, जो मैं निभाती हूं। एक्ट्रेस कहा कि फिल्म में कुछ ऐसी बात होनी चाहिए, जिसके लिए मैं अपनी बेटी को घर छोड़ने के लिए राजी हो जाउं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Mukerji Chopra (@ranimukerji_official) on

एक्ट्रेस ने कहा कि मर्दानी 2 बेहद खास है और हिचकी भी। मैं भविष्य में क्या करने वाली इस बारे में नहीं सोचती। रानी ने कहा कि मनोरंजन की दुनिया में मैंने थ्रिलर, रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा या फिर सोशल मैसेज बेस्ड फिल्म जैसे मर्दानी में काम किया है। लेकिन वो सभी किरदार मुझसे जुड़े हुए थे। इन सभी में वो क्वालिटी थी, जिसके लिए मैं घर छोड़ने को तैयार हुई और सेट पर आकर काम किया।

 

वहीं रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2, 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म को गोपी पुथरण ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा विक्रम सिंह चौहान, श्रुति बापना और राजेश शर्मा की भी अहम भूमिका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर