डॉक्‍टर्स ने मनोज बाजपेयी का किया मेडिकल चेकअप, लॉकडाउन के चलते एक महीने से उत्‍तराखंड में हैं फंसे

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी उत्‍तराखंड में परिवार सहित फंसे हैं।

Manoj bajpayee
Manoj bajpayee  

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी उत्‍तराखंड में फंसे हैं। मनोज बाजपेयी उत्‍तराखंड में अकेले नहीं हैं उनके साथ  उनकी पत्नी शबाना और बेटी हैं। बुधवार को डॉक्‍टर्स की टीम ने उनके पूरे परिवार की मेडिकल जांच की और यह देखा कि कहीं कोई कोरोना पॉजिटिव तो नहीं है। 

बता दें कि कोरोनोवायरस लॉकडाउन की घोषणा होने के दौरान मनोज वाजपेयी, बधाई हो फेम नीना गुप्‍ता और दीपक डोबरियाल यहां आने वाली एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। उनके साथ कई अन्‍य कलाकार और क्रू मेंबर्स भी शामिल थे। हालांकि लोकल कलाकार और क्रू मेंबर्स अपने घरों को जैसे तैसे चले गए लेकिन मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल मुंबई नहीं जा सके। य‍ह सभी लोग नैनीताल के रामगढ़ सोनापानी स्टेट में फंसे हैं।

इन सभी सितारों का बारी बारी से मेडिकल परीक्षण किया गया। पूरी टीम ने डॉक्‍टर्स को पूरा सपोर्ट किया। तस्‍वीरों में मनोज और दीपक जांच कराते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि यह सभी लोग जहां रुके हैं, वहीं हैं और इस वक्‍त को आराम से बिता रहे हैं। फ‍िलहाल शूटिंग भी बंद है।

मनोज बाजपेयी ने फोन पर मीडिया से बात भी की और कहा कि हम सुरक्षित हैं और आप लोग भी घरों में रहें। स्‍थानीय प्रशासन ने इन सभी सितारों के ल‍िए जरूरी सुविधाएं उपलब्ध करा रखी हैं, लेकिन फ‍िलहाल इन सभी के मुंबई जाने पर रोक है। लॉकडाउन खत्‍म होने पर भी यह सभी सितारे यहां से जा सकेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर