Lata Mangeshkar के 90वें जन्मदिन पर पीएम मोदी ने फोन पर ऐसे दी बधाई, वीडियो में सुने क्या हुई बातचीत

बॉलीवुड
Updated Sep 29, 2019 | 14:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हिंदी सिनेमा की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर हाल ही में 90वें जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर 'मन की बात' के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर उन्हें बधाई दी है।

PM Shri Narendra Modi Mann Ki Baat
PM Shri Narendra Modi Mann Ki Baat 

मुख्य बातें

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' के माध्यम से लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई दी है
  • इस दौरान पीएम मोदी ने लता मंगेशकर से मिलने का वादा भी किया
  • वीडियो में सुने लता मंगेशकर और पीएम मोदी के बीच क्या हुई बातचीत

हिंदी सिनेमा की प्रख्यात गायिका लता मंगेशकर के 90वें जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। बता दें कि पीएम मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम में लता मंगेशकर से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने ने ना सिर्फ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, बल्कि उनसे जल्द मिलने का वादा भी किया।

हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम में लता मंगेशकर खास मेहमान बनीं। दरअसल कार्यक्रम के शुरू में ही प्रधानमंत्री मोदी ने फोन पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि लता दीदी आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, अग्रिम बधाई दे दूं। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे आपका आशीर्वाद हम सभी पर बना रहे, बस यही प्रार्थना और आपको प्रणाम करने के लिए मैंने अमेरिका जाने से पहले ही आपको फोन किया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि मन था कि आपसे आकर रूबरू हो जाऊं लेकिन व्यस्थता की वजह से ऐसा हो नहीं पाया।

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कहा कि जल्द आपसे आकर मिलता हूं और आपके हाथ से बनी गुजराती पकवान भी खाऊंगा। वहीं पीएम मोदी से बातचीत करते हुए लता मंगेशकर ने कहा कि आपकी मां ने भी मुझे जन्मदिन की बधाई दी है। जिससे मुझे काफी खुशी मिलीं।  

 

लता मंगेशकर के 90वें जन्मदिन पर लोग लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर उन्हें बधाई दी थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ रिश्तों को परिभाषित नहीं किया जा सकता है। वहीं लता मंगेशकर के लिए ये साल ये साल लता मंगेशकर के लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस साल उन्हें को डॉटर ऑफ द नेशन सम्मान से नवाजा जा रहा है।

 

 

हिंदी सिनेमा में 30 से अधिक भाषाओं में अब तक 30000 से भी अधिक गाने गा चुकी लता मंगेशकर ने मुकेश, मोहम्मद रफी,मन्ना डे, किशोर कुमार जैसे कई महान गायक के साथ गाना गाया है। बता दें कि साल 1929 में इंदौर में जन्मीं लता मंगेशकर की परवरिश महाराष्ट्र में हुई है।

अगली खबर