शतरंज खेलते हुए Mallika Sherawat ने की ऐसी गलती, देखने वाले रह गए हैरान!

Mallika Sherawat chess Play: एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने शतरंज खेलते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की लेकिन इस दौरान एक ऐसी गलती कर दी जिसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Mallika Sherawat
मल्लिका शेरावत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शतरंज खेलते हुए मल्लिका शेरावत ने शेयर की तस्वीर
  • दिखा कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया यूजर्स हो गए हैरान
  • एक्ट्रेस को नेटिजेंस ने जमकर किया ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए जाने जाते हैं और इसके लिए कई बार वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी इस्तेमाल करते हैं लेकिन इस दौरान कभी-कभी किसी गलती की वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत इसका ताजा उदाहरण हैं। हालांकि एक्ट्रेस बहुत लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर रही हैं, लेकिन उन्होंने आज के समय में प्रासंगिक बने रहने का रास्ता निकाल लिया है। अक्सर वह अलग अलग तरह के कैप्शन के साथ कुछ थ्रो बैक तस्वीरें पोस्ट करती हुई दिखाई देती हैं, इस बीच उनका ताजा पोस्ट इस समय चर्चा में बना हुआ है।

इस पोस्ट के लिए अभिनेत्री को सोशल नेटवर्किंग साइट पर बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया। फोटो में 43 वर्षीय अभिनेत्री शतरंज बोर्ड के सामने बैठी नजर आ रही हैं और साथ ही कैप्शन दिया, 'सावधानी से, सावधानीपूर्वक, मेरे कदम बढ़ा रही हूं।'

लेकिन मल्लिका शेरावत की इस पोस्ट ने नेटिज़ेंस का ध्यान आकर्षित किया और ध्यान से देखने पर पता चलता है कि शतरंज के मुहरों को गलत बॉक्स में रखा गया था। राजा और रानी को बीच में होना चाहिए था, लेकिन उन्हें बोर्ड के छोर पर रखा गया था। इसके अलावा और भी मुहरों को गलत बॉक्स में में रखा गया था।

जमकर हुईं ट्रोल: फोटो शेयर करने के बाद मल्लिका को ट्रोल होते देर नहीं लगी। एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कुछ भी उल्टा सीधा रख के दिखाने लगी, कोई मूवी नहीं है।' एक अन्य ने लिखा, 'मुझे पता नहीं चला कि आपने वजीर निकाला कहां से।' एक तीसरे इंस्टा यूजर का कमेंट था- 'मतलब एक पोस्ट के लिए कुछ भी' और इस तरह के कई कमेंट की पोस्ट पर बौछार हो गई।

तस्वीर में मल्लिका एक चमकीले नीले रंग के टॉप में दिखाई दे रही हैं। इसमें मल्लिका बेहद गंभीरता के साथ मुहरा पकड़कर अपनी चाल सोचती नजर आ रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर