मल्लिका शेरावत के हाथ से निकल गई थीं 20-30 फिल्में, एक्ट्रेस ने अब किया वजह का खुलासा

बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके हाथ से 20-30 फिल्में निकल गई थीं। उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat  

मुख्य बातें

  • मल्लिका शेरावत के हाथ से निकल गई थीं 20-30 फिल्में
  • मल्लिका शेरावत ने इसकी वजह का भी किया खुलासा
  • मालूम हो कि मल्लिका ने साल 2002 में बॉलीवुड में कदम रखा था

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने साल 2002 में बॉलीवुड में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाई। हाल ही में मल्लिका ने बताया कि उनके हाथ से 20-30 फिल्में निकली थीं और उन्होंने इसकी वजह भी बताई। 

इस वजह से मल्लिका ने गंवाईं कई फिल्में

मल्लिका ने हाल ही में ईटाइम्स से बात की और बताया कि उन्होंने करीब 20-30 फिल्में गंवाईं क्योंकि वो ऐसी चीजें नहीं करना चाहती थीं जिनपर उन्हें विश्वास नहीं था। मल्लिका ने कहा, 'पर्दे पर जो एक किरदार के रूप में मैं करती हूं वो उससे बिलकुल अलग है जो मैं रियल लाइफ में हूं। मुझे शुरू से ही एक सीमा तय करनी थी और इसकी कीमत मुझे उन फिल्मों से चुकानी पड़ी। लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे मेरी शर्तों पर भी काम और बेहतर अवसर मिल सकते हैं।' मल्लिका ने आगे कहा, 'आज मुझे लगता है कि यह फिल्म इंडस्ट्री कहीं ज्यादा संगठित है और महिलाएं अच्छी फिल्मों का नेतृत्व कर रही हैं, जो कि एक आशाजनक संकेत है।' 

बॉलीवुड में हुआ ऐसा बर्ताव

मल्लिका ने बताया कि वो एक पढ़े- लिखे परिवार से आता हैं लेकिन उन्हें कमतर आंका गया। उन्होंने कहा, 'मैं एक पढ़े-लिखे, शिक्षित परिवार में पली-बढ़ी हूं लेकिन मेरे साथ कमतर आंका जाता था। बराबर मौका मिलना बहुत जरूरी है। मुझे काम पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी, और आज, मेरे काम ने मुझे वो सबकुछ दिया जो मेरे पास है।'

मालूम हो कि हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने मल्लिका शेरावत की फिल्मों को महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध के लिए जिम्मेदार बताया था। इसके बाद उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि जब तक भारत में लोग महिलाओं के खिलाफ अपनी पुरानी सोच को नहीं बदलेंगे तब तक कुछ नहीं बदलेगा। 

बता दें कि मल्लिका बॉलीवुड में ख्वाहिश, मर्डर, शादी से पहले, डरना जरूरी है, वेलकम, अगली और पगली, थैंक्यू, डबल धमाल, तेज, डर्टी पॉलिटिक्स और जीनत जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर