गोवा में Arjun Kapoor के साथ Malaika Arora की नए साल में रोमांटिक शुरुआत, शेयर किया स्पेशल न्यू ईयर पोस्ट

Malaika Arora and Arjun Kapoor New Year Celebration: नए साल 2021 का स्वागत मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ किया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक अंदाज में फोटो भी शेयर की है।

Malaika Arora and Arjun Kapoor New Year celebration
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का न्यू ईयर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मलाइका और अर्जुन ने एक साथ किया नए साल का स्वागत
  • रोमांटिक तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
  • गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के साथ फिर चर्चा में आई मशहूर जोड़ी

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने नए साल में गोवा में एक साथ जश्न मनाया। दंपति अपने खाली समय में प्रशंसकों के साथ अपने फैंस के साथ रोमांटिक अंदाज में तस्वीर शेयर की और ताजा पोस्ट के साथ एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा में आ गए।

इंस्टाग्राम पर खूबसूरत सिल्वर ड्रेस के साथ मलाइका ने नए साल के जश्न की रोमांटिक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अर्जुन के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कई लोगों के ग्रुप के साथ इंस्टा स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर की है। 

अर्जुन के साथ शानदार क्लिक साझा करते हुए मलाइका ने कैप्शन दिया, 'यह एक नई सुबह है, यह एक नया दिन है, यह एक नया साल है ..... 2021 #eternallygrateful।'

मलाइका ने एक ग्रुप फोटो भी शेयर की, जिसमें वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा, अर्जुन और अन्य करीबी दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं। यहां देखें उनकी तस्वीर:

Malaika New Year

इससे पहले भी मलाइका फैंस के साथ गोवा से चौंकाने वाली तस्वीरें साझा कर रही हैं। अपने लेटेस्ट फोटोशूट में लेंस के साथ पोज़ देने के लिए पूल में एन्जॉय करने से लेकर अलग अलग तरह को पोस्ट शेयर कर रही हैं। अर्जुन कपूर भी अलग अलग मौकों पर मलाइका से नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडीज और सैफ अली खान के साथ कॉमेडी-थ्रिलर 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह अपने आगामी प्रोजेक्ट में अपनी पहली फिल्म सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा के साथ फिर नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर