सड़क 2 ट्रेलर पर पड़ी सुशांत की मौत की आंच, महेश भट्ट की वापसी को म‍िले 10 लाख ड‍िस्‍लाइक

महेश भट्ट के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म सड़क 2 का ट्रेलर र‍िलीज होते ही फैंस के गुस्‍से का श‍िकार हो गया। यूट्यूब पर पांच घंटे में इस ट्रेलर को 87 हजार लोगों ने पसंद क‍िया जबकि 10 लाख से ज्‍यादा ने नापंसद क‍िया।

Mahesh Bhatt's 'Sadak 2' Trailer Gets Brutally Trolled With Memes amid Nepotism Backlash
Mahesh Bhatt's 'Sadak 2' Trailer Gets Brutally Trolled  

मुख्य बातें

  • र‍िलीज हो गया है फ‍िल्‍म सड़क 2 का ट्रेलर
  • फैंस ने सोशल मीडिया पर क‍िया बहिष्‍कार
  • कुछ ही घंटे में 10 लाख से अध‍िक लोगों ने क‍िया नापसंद

महेश भट्ट के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म सड़क 2 का ट्रेलर र‍िलीज होते ही फैंस के गुस्‍से का श‍िकार हो गया। यूट्यूब पर पांच घंटे में इस ट्रेलर को 87 हजार लोगों ने पसंद क‍िया जबकि 10 लाख से ज्‍यादा ने नापंसद क‍िया। सड़क 2 ट्रेलर पर नेपोट‍िज्‍म और सुशांत की मौत की आंच पड़ गई जिसमें महेश भट्ट की इस फ‍िल्‍म को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट की मचअवेटेड फिल्म सड़क-2  के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर हैशटैग भी चल रहा है जिसमें फैंस इसका बहिष्‍कार कर रहे हैं। वहीं यूट्यूब पर भी इस ट्रेलर को नापंसद किया गया है।

मेकर्स ने 12 अगस्‍त को दोपहर में इस ट्रेलर को जैसे ही रिलीज किया, इधर #BoycottSadak2 हैशटैग छा गया। वहीं यूट्यूब पर यूजर्स ने डिस्‍लाइक बटन को दबाना शुरू कर दिया। कुछ ही घंटे में इस  ट्रेलर को लेकर 1 लाख 13 हजार से अधिक कमेंट आए जिसमें अधिकांश कमेंट इसके विरोध में थे। कई यूजर ने तो साफ लिखा है कि वह इस ट्रेलर को नापसंद करने ही आए हैं। वहीं एक यूजर ने ल‍िखा कि यह अब तक का सबसे ज्‍यादा नापंसद किया गया ट्रेलर बन गया है। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या को लेकर महेश भट्ट पर निशाना साधा जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की कुछ निजी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं जिसके बाद फैंस ने उनकी फ‍िल्‍म सड़क-2 का बहिष्‍कार करने के लिए सोशल मीडिया पर आवाज बुलंद कर दी थी। ऐसे में बहिष्‍कार की आवाज का पहला असर दिख गया है। ऐसे में मेकर्स फ‍िल्‍म की रिलीज को लेकर मेकर्स की टेंश बढ़ सकती है।

ट्रेलर से एक दिन पहले ही सड़क-2 की कास्ट यानि आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किए गए थे। पोस्टर में आलिया भट्ट और संजय दत्त का जहां हैरान परेशान वाला लुक देखने को मिला था तो वहीं आदित्य रॉय कपूर बड़े ही कूल लुक में दिख थे। हालांकि पूजा भट्ट का लुक पोस्टर सामने नहीं आया था। 

सड़क-2 साल 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का सीक्वल है। दूसरे पार्ट में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म का हिस्सा बने हैं। फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 28 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर