'महाभारत' की द्रौपदी रूपा गांगुली ने उठाए सवाल, सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या को बताया मर्डर

Roopa ganguly speaks on Sushant Singh Rajput Death: टीवी सीरियल महाभारत में द्रौपदी का क‍िरदार न‍िभाने वाली एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या और पुलिस जांच पर सवाल खड़े क‍िए हैं।

Roopa Ganguly demands CBI Probe of Sushant Case
Roopa Ganguly demands CBI Probe of Sushant Case 

Roopa ganguly speaks on Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है। सितारों से लेकर फैंस तक के मन में यह बात बार बार आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा जिंदादिल और खुशमिजाज अभिनेता सुसाइड जैसा कदम कैसे उठा सकता है। हालांकि कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत काफी समय से डिप्रेशन में थे और 14 जून को उन्‍होंने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस इस मामले की जांच कर ही है। 

हालांकि इस पूरी थ्‍योरी पर टीवी सीरियल महाभारत में द्रौपदी का क‍िरदार न‍िभाने वाली एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने सवाल खड़े क‍िए हैं। रूपा ने सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या और पुलिस जांच दोनों पर सवाल उठाए हैं। रूपा गांगुली ने सुसाइड के एंगल को ठुकराया है। उन्‍होंने इस पूरे प्रकरण की निष्‍पक्ष जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की। उन्‍होंने यहां तक कहा कि जो अफसर इस केस की जांच कर रहे हैं, उनकी जान को खतरा है। अगर वह केस की गुत्‍थी सुलाएंगे तो मारे जाएंगे। 

सुसाइड का नैरेटिव सेट किया गया

दैनिक भास्‍कर अखबार से बात करते हुए रूपा गांगुली ने कहा कि सुशांत की  सुसाइड का नैरेटिव सेट किया गया। पुलिस ने उनके घर पहुंचते ही कह दिया कि सुसाइड है। कुछ लोग इस बात को साबित करने में लगे हैं कि वह डिप्रेशन में थे। वह तो बहुत पॉजिटिव थे और अपनी पोजिशन बनाई। उन्‍होंने डांस, मार्शल आर्ट सीखी और पूरा समर्पण किया। इंडस्ट्री में तो हर इंसान कभी ना कभी डिप्रेशन से गुजरा है, लेकिन वह जान तो नहीं देता। 

फोटोग्राफ और मार्क्‍स पर उठाए सवाल

रूपा गांगुली ने कहा कि सुशांत के पार्थ‍िव शरीर के फोटो पुलिस ने क्‍यों हटा दिए। उनके गले पर जो मार्क्‍स थे, वह सुसाइड वाले नहीं थे। सुसाइड में लिगेचर मार्क आमतौर पर यू शेप का होता है लेकिन सुशांत की गर्दन पर जो लिगेचर मार्क था वह यू शेप का नहीं था। सुसाइड नोट तक नहीं मिला। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन करने से पहले कि सुसाइड है जबकि घर के सीसीटीवी कैमरे बंद थे। जो एक्‍टर 10 मिनट वीडियो गेम खेल रहा हो, वो अचानक सुसाइड कर ले, यह बात गले से नहीं उतरती। 

अगली खबर