सरोज खान के निधन से माधुरी दीक्षित आहत, अपनी गुरु के ल‍िए ल‍िखी ये भावभीनी श्रद्धांजलि

Madhuri Dixit on Saroj Khan Death: कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से माधुरी दीक्षित आहत हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी।

Madhuri Dixit with Saroj Khan
Madhuri Dixit with Saroj Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 72 साल की उम्र में कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन
  • सरोज खान के निधन पर माधुरी दीक्षित ने जताया शोक
  • माधुरी दीक्षित ने ट्वीट कर लिखा- मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का आज निधन हो गया। उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक है और तमाम सेलेब्स इस मौके पर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और शोक व्यक्त कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और सरोज खान की स्टूडेंट माधुरी दीक्षित ने ट्वीट कर अपनी गुरू को श्रद्धांजलि दी।

अपनी गुरु को दी श्रद्धांजलि

माधुरी दीक्षित ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं अपनी दोस्त और गुरु सरोज खान के निधन से शोक में हूं। डांस में मेरा बेस्ट देने तक तक पहुंचने में मेरी मदद करने के लिए मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी। दुनिया ने एक बेहतरीन टैलेंटेड शख्स को खो दिया। मैं हमेशा आपको याद करूंगी। उनके परिवार को मेरी सांत्वना। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सरोज जी।'

इंस्टाग्राम पर भी किया खास पोस्ट

माधुरी ने इंस्टाग्राम पर सरोज खान के साथ अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की और लिखा, 'मैं आज गहरे दुख में हूं और मेरे पास शब्द नहीं हैं। शुरुआत से सरोज जी मेरे सफर का हिस्सा थीं। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया, ना केवल डांस बल्कि और भी बहुत कुछ। इस बड़ी व्यक्तिगत क्षति के बारे में सोचकर मेरे दिमाग में बहुत सी यादें घूम रही हैं। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

मालूम हो कि माधुरी दीक्षित को स्टार बनाने के पीछे सरोज खान को बड़ी वजह माना जाता है। उन्होंने साल 1988 में रिलीज हुई माधुरी दीक्षित की फिल्म तेजाब के मशहूर गाने 'एक दो तीन' को कोरियोग्राफ किया था जिसके बाद माधुरी को पहचान मिली।

सरोज ने कई बार किया माधुरी संग काम

सरोज खान और माधुरी दीक्षित ने कई गानों में साथ काम किया जिसमें चने के खेत में, डोला रे डोला, धक धक, तम्मा तम्मा और चोली के पीछे क्या है शामिल हैं। सरोज खान ने आखिरी बार माधुरी दीक्षित का गाना ही कोरियोग्राफ किया था। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म कंलक के गाने तबाह हो गए को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर