Khal Nayak 2: क्‍या माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त की फ‍िल्‍म खलनायक का आएगा सीक्‍वेल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Madhuri Dixit on Khal nayak 2: बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त और माधुरी दीक्षित की फ‍िल्‍म खलनायक के सीक्‍वेल की चर्चा हो रही है। इस बीच इस खबर पर माधुरी दीक्षित का बयान आया है।

Madhuri Dixit and Sanjay Dutt in Khal nayak
Madhuri Dixit and Sanjay Dutt in Khal nayak 

मुख्य बातें

  • मीडिया में उठी खलनायक के सीक्‍वेल की चर्चा
  • माधुरी दीक्षित ने क‍िया क‍िसी तरह की जानकारी से इंकार
  • 1993 में संजय दत्‍त स्‍टारर इस फ‍िल्‍म में माधुरी आई थीं नजर

Madhuri Dixit on Khal nayak 2: बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त और धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की फ‍िल्‍म खलनायक के सीक्‍वेल की चर्चा हो रही है। इस बीच इस खबर पर माधुरी दीक्षित का बयान आया है। माधुरी दीक्षित ने अपने बयान में कहा है कि खलनायक 2 की तैयारी उनके ल‍िए भी एक खबर की तरह है। उनके पास इस तरह की कोई जानकारी नहीं है। माधुरी ने यह भी कहा कि यह खबर उनके लिए भी काफी चौंकाने वाली है। बता दें कि 1993 की फ‍िल्‍म खलनायक में माधुरी दीक्षित ने गंगा का रोल निभाया था, वहीं संजय दत्‍त क्रिमिनल बल्‍लू और जैकी श्रॉफ पुलिस इंस्‍पेक्‍टर राम के रोल में थे। 

सीक्‍वेल में रोल करने से किया इंकार 

अगर उनकी किसी फ‍िल्‍म का सीक्‍वेल बनाता है तो क्‍या वह रोल करेंगी? इस सवाल के जवाब में माधुरी ने कहा कि वह ऐसा नहीं सोचती हैं। उन्‍हें लगता है कि सीक्‍वेल बने तो बाकी लोगों को मौका मिलना चाहिए, आज के सितारों को चांस मिले। बता दें कि माधुरी ने तेजाब, दिल, साजन, हम आपके हैं कौन और दिल तो पागल है जैसी फ‍िल्‍मों से दर्शकों का दिल जीता है।

हाल ही में किया सिंगिंग डेब्‍यू

एक्टिंग, डांसिंग के बाद अब माधुरी दीक्षित ने सिंगिंग में भी डेब्यू कर लिया है। हाल ही में माधुरी दीक्षित का नया गाना  रिलीज हुआ है। माधुरी ने अपने बर्थडे पर कहा था कि वह जल्द ही नया गाना लेकर आने वालीं हैं। माधुरी दीक्षित के इस गाने का टाइटल है- Candle.गाने के बोल अंग्रेजी में है। इस गाने में दिखाया कि किस तरह से कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया लॉकडाउन में हैं। हालांकि, अभी भी सब कुछ ठीक होने की उम्मीद है।

कलंक से की थी वापसी

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित ने साल 2019 में फिल्म कलंक से वापसी की थी। फिलहाल वह अपने पति और बच्चों के साथ अमेरिका में हैं। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।  बीते साल उन्‍होंने मराठी फ‍िल्‍म 15 अगस्‍त भी प्रोड्यूस की थी। यह फ‍िल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर