लॉकडाउन के उल्‍लंघन पर फूटा गीतकार मनोज मुंतशिर का गुस्‍सा, बोले- 'यहां किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता'

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है, बावजूद इसके कुछ लोग अपने घरों से निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वालों पर मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर का गुस्‍सा फूट गया।

Manoj Muntashir, Lyricist
Manoj Muntashir, Lyricist 

Manoj Muntashir on Coronavirus Lockdown: चीन के वुहान शहर में पैदा हुआ कोरोना वायरस विश्‍व के कई देशों में कोहराम मचा चुका है और अब यह भारत में फैल गया है। देश का हर राज्‍य इसकी चपेट में है और संक्रमितों की संख्‍या 600 पार कर गई है। भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एहतियात के तौर पर 14 अप्रैल तक पूरी तरह से लॉकडाउन का आदेश दिया है। बावजूद इसके कुछ लोग अपने घरों से निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। 

भारत लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वालों पर मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर का गुस्‍सा फूट गया। मनोज मुंतशिर ने एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट किया है। यह फोटो मनोज ने अपनी बालकनी ने ल‍िया है जिसमें काफी सारे लोग नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ मनोज ने लिखा- यह भीड़ मेरी बालकनी से नजर आ रही है। मुझे नफरत होती है जब कोई कहता है कि इस देश का कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन अब मुझे लगता है वो लोग सही कहते हैं। यहां किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। बेहद दुखद। बाहुबली 2 जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍म के संवाद लिखने वाले और तेरी गलियां, तेरे संग यारा और तेरी मिट्टी जैसे गीतों को लिखने वाले मनोज मुंतशिर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।  

गुस्‍साई थीं लता मंगेशकर
कोरोना वायरस के भारत में अब तक 598 केस सामने आ चुके हैं और 11 लोगों की मौत हो चुकी है। जो लोग लॉक डाउन फॉलो नहीं कर रहे हैं उन पर स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर का गुस्‍सा फूट गया। लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा- क्या क़ोरोना से लड़ने की ज़िम्मेदारी सिर्फ़ सरकार की है? क्या हमारा कोई दायित्व नहीं है? मेरी आप सबसे प्रार्थना है की सरकार का साथ दें। अपने परिवार के, ख़ुद के और समाज के स्वास्थ्य के रक्षक बनकर इस संकट का सामना करें! 

दिलीप कुमार ने भी की अपील 
97 साल के बॉलीवुड के ट्रैजिडी एक्टर दिलीप कुमार ने भी फैंस से भावुक अपील की है। दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'दवा भी, दुआ भी, पहले कुछ फासला भी, वो करीम है रहीम है, और वही मुश्किल कुशा भी। मेरी आप सभी लोगों से अपील है कि घर पर रहें। कोरोना वायरस लॉकडाउन का पालन करें। भगवान आप सभी का भला करें।'

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...