Luka Chuppi Sequel: लुका छुपी का आएगा सीक्वल, लिव इन नहीं इस थीम पर बनेगी फिल्म

बॉलीवुड
Updated Sep 28, 2019 | 22:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Luka Chuppi Sequel: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की सुपरहिट फिल्म लुका छुपी का सीक्वल जल्द ही बनने जा रहा है। हालांकि, इस बार फिल्म लिव इन रिलेशनशिप नहीं बल्कि दूसरी थीम पर होगी।

Luka Chuppi
Luka Chuppi 

मुख्य बातें

  • लुका छुपी ने लुकी छुपी के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने एक इंटरव्यू में कन्फर्म किया है।
  • इस बार फिल्म की थीम लिव इन रिलेशनशिप नहीं होगी। 
  • लुका छुपी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी।

मुंबई. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी फिल्म की सफलता के बाद अब मेकर्स ने इसके सीक्वल की भी घोषणा कर दी है। हालांकि, इस बार फिल्म की थीम लिव इन रिलेशनशिप नहीं होगी। 

लुकी छुपी के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने एक इंटरव्यू में कन्फर्म किया है। दिनेश ने कहा, " लुका छुपी में लिव इन रिलेशन की थीम को काफी पसंद किया गया था। ऐसे में हम पुरानी कास्ट को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।"

इंटरव्यू में दिनेश ने कहा कि "इस बार कुछ नए चेहरे भी शामिल होंगे।  फिल्म की कहानी लिखी जा रही है। इस बार कहानी की थीम होगी "डिवॉर्स सहपरिवार"। फिल्म की कहानी को पूरा होने में लगभग एक साल का वक्त लग सकता है।"

 

 


ऐसी होगी कहानी 
दिनेश विजन ने बताया कि इस बार एक ऐसे कपल की कहानी दिखाई जाएगी जो अपनी फैमिली के साथ रहते हुए भी डिवॉर्स लेना चाहता है। हालांकि, इस बार भी उसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।" 

दिनेश के मुताबिक, " कपल के तलाक के बारे में उनके परिवारवालों को पता नहीं होता है। ऐसे में कई फनी सिचुएशन्स बनती है।" आपको बता दें कि लुका छुपी लिव इन रिलेशन पर आधारित थी। फिल्म में गुड्डू (कार्तिक) और रश्मि (कृति सेनन) शादी करना चाहते हैं। 

 

 

बॉक्स ऑफिस पर की थी इतनी कमाई 
लुका छुपी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपए था। वहीं, इस फिल्म ने लगभग 128 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।        

 

 

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और आपारशक्ति खुराना भी थे। इस फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर ने किया था। लुका छुपी से पहले दिनेश विजन स्त्री के सीक्वल की भी घोषणा कर चुके हैं।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर