Love Ajkal: सारा अली खान को कार्तिक आर्यन ने अपने हाथ से खिलाया खाना, कहा- 'काफी दुबली हो गई हो'

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल के प्रमोशन के दौरान दोनों की कमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। कार्तिक ने सारा के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर की है।

Kartik Aryan, Sara Ali Khan
Kartik Aryan, Sara Ali Khan 

मुख्य बातें

  • कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।
  • फोटो में कार्तिक आर्यन सारा अली खान को अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं।
  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

मुंबई. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। सारा और कार्तिक इस वक्त बी टाउन के सबसे क्यूट कपल है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों की केमेस्ट्री साफ नजर आ रही हैं। अब कार्तिक आर्यन ने सारा के साथ फोटो शेयर की है। 

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। फोटो में कार्तिक आर्यन सारा अली खान को अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं। कार्तिक ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- काफी दुबली हो गई हो, आओ पहली जैसी सेहत बनाएं।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन इससे पहले सारा अली खान को गोद में उठाकर इंटरव्यू देने पहुंचे थे। कार्तिक आर्यन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि  इसकी तबीयत ठीक नहीं है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kaafi dubli ho gayi ho Aao pehle jaisi sehat banayein

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 

शादी पर कही थी ये बात
कार्तिक आर्यन और सारा हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान कार्तिक ने बताया कि वे अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि वे काम पर फोकस करना चाहते हैं। 

कार्तिक की ये बात सुनकर सारा अली खान उनकी टांग खींचने लगीं। सारा ने मजाक करते हुए कहा कि तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो, लेकिन शादी के लिए नहीं? ये सुन सबकी हंसी छूट गई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HaanMainGalat Khamma Ganni #Jaipur

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन अब भूल भुलैया के सीक्वल और दोस्ताना के सीक्वल दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं। भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कियारा आडवाणी होंगी। वहीं, दोस्ताना 2 में वह जान्हवी के साथ नजर आने वाले हैं। 

 

 

सारा अली खान लव आजकल के बाद अब कुली नंबर वन के सीक्वल में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के अपोजिट वरुण धवन हैं। इसके अलावा सारा आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी में भी काम करने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर