Lockdown हुआ Unlock तो घरों से न‍िकले बॉलीवुड स‍ितारे, कोई शॉपिंंग तो कोई वॉकिंग करता आया नजर

Celebs Life After Lockdown: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन में लंबे समय बाद छूट मिली है। बाजार, पार्क, मॉल और मंदिरों में जाने की अनुमति दे दी गई है।

Celebs Life After Lockdown
Celebs Life After Lockdown 

मुख्य बातें

  • मुंबई में मीडिया के कैमरों में कैद हुए बॉलीवुड स‍ितारे
  • वॉक करते नजर आए अन‍िल कपूर, तो योग करती द‍िखीं मल्लिका
  • तरबूज खरीदती द‍िखीं बॉलीवुड अदाकारा अदा शर्मा

Celebs Life After Lockdown: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन में लंबे समय बाद छूट मिली है। बाजार, पार्क, मॉल और मंदिरों में जाने की अनुमति दे दी गई है। तकरीबन ढाई महीने बाद बंद जिंदगी ने पटरी पर आना शुरू किया है। हालांकि कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। रोजाना भारी संख्‍या में संक्रमित लोग सामने आ रहे हैं। सरकार ने लोगों को एहतियात के साथ बाहर निकलने की इजाजत दी है। 

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने भी लॉकडाउन में ढील दे दी है जिससे कि लोग अपने घरों से जरूरी काम के ल‍िए जा सकें। इस छूट के मिलते ही दो-तीन महीने से घर में बंद बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी बाहर निकलने हैं। कोई शॉपिंग कर रहा है, तो वॉक‍िंग और कोई जॉगिंग। मीडिया के कैमरों में तमाम सितारे कैद हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

अन‍िल कपूर से मल्लिका तक
अपनी फ‍िटनेस के लिए बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अनलॉक होते ही वॉक करते नजर आए। सफेद रंग की हाफ स्‍लीव टीशर्ट में अनिल कपूर मास्‍क लगाकर घूमते दिखे। वहीं हॉट अदाकारा मल्लिका शेरावत भी योगा और वॉक‍िंग करती नजर आईं। अदा शर्मा बाजार में घूमती और तरबूज खरीदती दिखीं तो अरबाज खान बाइक से सैर करते दिखे। 

शुरू हो गई है शूटिंग 
कोरोना की वजह से लंबे समय से स्‍थगित शूटिंग का काम भी अब धीरे धीरे शुरू होने लगा है। सितारे काम पर लौटने लगे हैं। पहले सेट्स और स्‍टूड‍ियोज को सेनिटाइज किया जा रहा है, उसके बाद सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करते हुए शूटिंग शुरू की जाएगा। सेट्स पर मास्‍क, सेनिटाइजर का इस्‍तेमाल अनिवार्य कर दिया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर