साउथ के ये 9 सितारे एक फिल्म के लिए लेते हैं मुंहमांगी रकम, बॉलीवुड एक्‍टर्स से कम नहीं है इनकी फीस

बॉलीवुड की तरह साउथ इंडस्ट्री के एक्टर भी एक फिल्म के लिए मुंहमांगी रकम लेते है। यहां आप उन 9 साउथ स्टार्स के बारे में जान सकते है, जिनकी फी कई करोड़ है।

9 Highest Paid South Indian Actors
9 Highest Paid South Indian Actors 

मुख्य बातें

  • रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड के भी लोकप्रिय कलाकारों में से एक है
  • मोहनलाल रजनीकांत के बाद साउथ के लोकप्रिय और दिग्‍गज कलाकार हैं।

List of 9 Highest Paid South Indian Actors: बॉलीवुड की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दीवाने भी दुनियाभर में हैं। हिंदी भाषी राज्‍यों में भी आजकल साउथ की फ‍िल्‍में खूब देखी जा रही हैं। यहां भी कई दिग्‍गज सितारे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड एक्‍टर्स जैसी ही है। बॉलीवुड स्टार्स की तरह यहां के कई एक्‍टर्स भी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए की मांग करते है। यहां जानते हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के 9 हाईएस्ट पेड मेल एक्टर्स के बारे में-

1. रजनीकांत

रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड के भी लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं। आपको बता दें, कि साउथ में उनके फैंस उन्हें भगवान मानते है। जानकारों के मुताबिक सबसे सफल कलाकार होने के कारण रजनीकांत अपनी एक फिल्म के लिए मुंहमांगी रकम लेते है।

2. मोहनलाल

मोहनलाल रजनीकांत के बाद साउथ के बेहद मजे हुए कलाकार हैं। आपको बता दें, उनकी हर फिल्म दर्शक बड़ी चाव के साथ देखते है। जानकारों के मुताबिक मोहनलाल को अपनी एक फिल्म में कास्ट करने के लिए मेकर्स उन्हें मुंहमांगी रकम का ऑफर करते है।

3. अजित कुमार

अजीत कुमार भी साउथ मजे हुए कलाकारों में से एक है। आपको बता दें, विश्वासम की रिलीज के साथ ही अजीत कुमार ने तमिल फिल्मी जगत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक भी बनाई है। जानकारों के मुताबिक अजीत कुमार ने इस फिल्म से  40.5 करोड़ रुपये कमाए थे। साउथ बेहद मजे हुए कलाकार होने के कारण वह अपनी एक फिल्म के लिए मुंहमांगी रकम लेते हैं।

4. धनुष

धनुष साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत मजे हुए कलाकार है। आपको बता दें, कि यह ना केवल एक्टिंग के वजह से लोगों के दिलों में राज करते है, बल्कि इनका गाया हुआ सॉन्ग आज भी लोगों के जुबां पर सुनने को मिलता है। एक मजे हुए कलाकार होने की वजह से धनुष भी अपनी एक फिल्म बनाने में मुंहमांगी रकम का डिमांड करते है।

5. कमल हासन

कमल हासन भी मजे कलाकार है। वह भी अपनी एक फिल्म के लिए मुंहमांगी रकम का डिमांड करते है।

6. महेश बाबू 

महेश बाबू तेलुगू सुपर स्टारों में से एक बेहद उम्‍दा कलाकार है। उनकी फिल्म 'महर्षि' रिलीज होने के बाद जानकारों के मुताबिक उन्होंने 35 करोड़ की बड़ी रकम कमाई थी।

7. मामूट्टी

मलयालम सुपरस्टार मामूट्टी लोकप्रिय हुए कलाकारों में से एक है। जानकारों के मुताबिक वह अपनी एक फिल्म के लिए मेकर्स से मुंहमांगी रकम लेते है।

8. प्रभास

बाहुबली के रिलीज होने के बाद प्रभात इंडिया के पहले पैन इंडिया स्टार बन चुके है। पैन इंडिया स्टार बनने की वजह से वह अपनी एक फिल्म के लिए मुंहमांगी मोटी रकम लेते है।

9. विजय

तमिल सिनेमा के सुपर स्टारों में से एक विजय की हाल में रिलीज फिल्म 'मास्टर' लोगों को बेहद पसंद आई थी। अपने सुपर एक्टिंग की वजह से वह अपनी एक फिल्म के लिए मेकर्स से मुंहमांगी मोटी रकम का डिमांड करते है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर