Lisa Haydon: लीजा हेडन के खुशखबरी देने का दिलचस्प अंदाज, बातों ही बातों में तीसरे बच्चे का खुलासा

Lisa Haydon Third Child Baby Girl Announcement: एक्ट्रेस और मॉडल लीड़ा हेडन ने बड़े दिलचस्प अंदाज में बेटी के रूप में तीसरे बच्चे की खुशखुबरी बड़े दिलचस्प अंदाज में सोशल मीडिया पर दी।

Lisa Haydon third baby
लीज़ा हेडन ने दी तीसरे बच्चे की खुशखबरी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लीजा हेडन के परिवार में शामिल हुई एक और नई सदस्य
  • सोशल मीडिया पर दिलचस्प अंदाज में एक्ट्रेस और मॉडल ने दी खुशखबरी
  • फैन के कमेंट के जवाब में लीजा ने किया खुलासा

मुंबई: लीजा हेडन और उनके पति डिनो लालवानी ने हाल ही में अपने तीसरे बच्चे का स्वागत किया है। दंपति के परिवार में अब एक बच्ची भी शामिल हो गई है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा तो नहीं की लेकिन हाल ही में दिलचस्प अंदाज में इस बात का खुलासा कर दिया कि उनकी जिंदगी में एक और नन्हीं मेहमान आ चुकी है।

लीजा के एक फैन की ओर से उनसे बेबी के बारे में पूछने के उनकी बच्ची को लेकर खबर सामने आई। एक प्रशंसक ने लीजा की हालिया पोस्ट पर कमेंट करके पूछा, 'अरे क्या आप मुझे बता सकती हैं कि आपका तीसरा नन्हा बच्चा कहां है?' इस पर, लीजा ने जवाब दिया, 'मेरी बाहों में':

Lisa Haydon third baby

इससे पहले, जब उन्होंने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी, तो अभिनेत्री ने अपने बच्चे के जेंडर का खुलासा किया था। वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'तो, मैं वास्तव में आप सभी के साथ चैट करने और हाल ही में हो रही चीजों का ध्यान दिलाने आई हूं।'

तभी लीजा का बेटा जैक नजर आया और उन्होंने जैक से कहा कि वह सबको बताए- उनके पेट के अंदर क्या है। जैक ने जवाब दिया- 'ए बेबी सिस्टर'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

इस बीच हाल ही में लीजा ने एक यूजर को करारा जवाब दिया, जिसने उनकी एक तस्वीर पर कमेंट किया था कि वह हर समय प्रेग्नेंट रहती हैं। यूजर ने लिखा, 'लगता है आप हर वक्त प्रेग्नेंट रहती हैं !! क्या आप गर्भवती होना पसंद करती हैं?' इस पर लीजा ने जवाब दिया, 'हां, मैं करती हूं, यह बहुत खास समय है। लेकिन यह भी नहीं, अब और नहीं। मैं बच्चे के जन्म के बाद जीवन के लिए तत्पर हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

साल 2016 में की थी शादी:
अक्टूबर 2016 में लीजा ने बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की। शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने करीब एक साल तक डेट किया। लिसा और डिनो ने 2017 में अपने पहले बच्चे, बेटे जैक का स्वागत किया। दंपति ने 2020 में माता-पिता को लियो में बदल दिया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर