Laxmii Release: आज रिलीज हो रही लक्ष्मी, जानें कहां और कैसे देख सकते हैं अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी की फिल्म

Akshay Kumar-Kiara Advani Laxmii Update: आज अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है। जानें फैन्स कैसे फर्स्ट डे फर्स्ट शो एंजॉय कर सकते हैं...

Akshay Kumar-Kiara Advani starrer Laxmii Release today 7 PM Where to Watch Online all about
फिल्म लक्ष्मी। 

मुख्य बातें

  • मचअवेटेड फिल्म लक्ष्मी आज यानि 9 नवंबर को रिलीज हो रही है।
  • पहले ही विवादों में घिरने की वजह से फिल्म ने खूब हाइट क्रिएट किया है।
  • अब इंतजार खत्म हो चुका है, आज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज हो रही है। 

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की मचअवेटेड फिल्म लक्ष्मी आज यानि 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। फैन्स इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और पहले ही विवादों में घिरने की वजह से फिल्म ने खूब हाइट क्रिएट किया है। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थीं। हालांकि, लॉकडाउन के कारण सिनेमाघरों में ताला लगा था। इसी के चलते फैंस को इंतजार करना पड़ा। लेकिन अब इंतजार खत्म हो चुका है आज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी रिलीज की जा रही है। 

किराया आडवाणी और अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है। स्टार्स ने बताया कि लक्ष्मी आज शाम(9 नवंबर) 7 बजकर 5 मिनट पर रिलीज हो रही है। सभी फैन्स फर्स्ट डे फर्स्ट शो एंजॉय करें। ये हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना (Kanchana) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट साबित हुई थी। 

आपको बता दें, लक्ष्मी फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेडर का किरदार निभा रहे हैं। लक्ष्‍मी के डायरेक्‍टर राघव लॉरेंस हैं जिन्होंने साउथ में कई बड़े स‍ितारों के साथ काम क‍िया है। ये उनकी पहली ह‍िंदी फ‍िल्‍म है। 

125 करोड़ रुपए में बिके फिल्म लक्ष्मी के राइट्स
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 125 करोड़ रुपए में खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमूमन बड़ी फिल्मों के डिजिटल राइट्स 60 से 70 करोड़ रुपए में बिकते हैं। हालांकि, ये फिल्म थिएटर के बजाए सीधे डिजिटल में रिलीज हो रही है। ऐसे में लक्ष्मी को इतनी बड़ी रकम देकर खरीदा गया है। 


विरोध के बाद बदला फिल्म का टाइटल 
फिल्म पर हुए विरोध के बाद मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलकर लक्ष्‍मी कर दिया था। अब फ‍िल्‍म का नया नाम LAXMII है। फिल्म पर लव जेहाद भड़काने का आरोप लगाया गया था। साथ ही हिंदू सेना के अध्‍यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा था कि यदि फिल्म का टाइटल बदला नहीं जाता है तो इस फिल्म को बायकॉट किया जाए। आरोप था कि फ‍िल्‍म में हिंदू देवी लक्ष्‍मी जी का नाम गलत तरीके से इस्‍तेमाल किया गया है जिससे भावनाएं आहत हुई हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर