Rhea के भाई Showik की गिरफ्तारी पर बोले वकील विकास सिंह- 'ये तो सिर्फ शुरुआत है'

एनसीबी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। इस पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि यह मामले में सिर्फ शुरुआत है।

Sushant's family lawyer Vikas Singh
सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने किया है गिरफ्तार
  • सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा भी हुए अरेस्ट
  • परिवार के वकील विकास सिंह बोले- मामले में अभी और भी बहुत कुछ सामने आना बाकी

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार शाम हुई यह गिरफ्तारी दोनों के खिलाफ ड्रग्स हासिल करने को लेकर मिले सबूत के बाद हुई है। शौविक ने यह बात कबूल कर ली है कि उसने बहन के लिए ड्रग्स की खरीद की।

अब एनसीबी रिया चक्रवर्ती को भी समन करने और जरूरत पड़ी तो गिरफ्तार करने की तैयारी में है। सुशांत केस में इस बड़े घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि यह तो सिर्फ शुरुआत है और मामले में आगे बहुत कुछ सामने आना बाकी है।

वकील विकास सिंह की प्रतिक्रिया:
गिरफ्तारी को लेकर विकास सिंह ने फोन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि यह हिमशैल का टिप है। जरा सोचिए कि मुंबई पुलिस सभी से क्या क्या छिपा रही है। अभी इस केस में बहुत कुछ सामने आना बाकी है।'

सतीश मानेशिंदे ने अपने एक बयान में कहा था कि नारकोटिक्स चार्ज एक जमानती अपराध है। जब इस पर विकास सिंह की प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने सतीश पर तंज कसते हुए कहा- 'वह नारकोटिक्स क्राइम को जमानती अपराध मानते हैं। अब मुझे समझ में तक नहीं आ रहा कि इस पर क्या कहूं।'

गौरतलब है कि शौविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा पर आरोप सिद्ध होने पर उन्हें 10 साल की जेल हो सकती है। अब सुशांत के स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत को एनसीबी के अधिकारी जिरह के लिए ऑफिस लाए हैं और साथ ही रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की तैयारी है। रिपोर्ट्स के अनुसार मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती पर NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। दोनों पर NDPS के सेक्शन 8 (c), 20 (B), 27 (A), 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर