सुशांत की आखिरी फ‍िल्‍म दिल बेचारा के खिलाफ NHRC में दायर हुई अपील, रिलीज रोकने की मांग

Dil Bechara: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज होने वाली है। उससे पहले इसकी र‍िलीज को रोकने की अपील नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन से की गई है।

Dil Bechara film
Dil Bechara Film 

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आख‍िरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज होने वाली है। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज हुआ है जिसने दुन‍ियाभर के र‍िकॉर्ड तोड़ डाले हैं। इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर को 48 घंटे से भी कम समय में 7 मिलियन से ज्‍यादा लाइक्‍स म‍िले हैं और इसी के साथ यह यूट्यूब पर सर्वाधिक लाइक किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है। एक तरफ फैंस को इस फ‍िल्‍म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, वहीं दूसरी तरफ एक छात्र ने इसकी र‍िलीज को रोकने की अपील की है। 

एक लॉ स्‍टूडेंट ने सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्‍टारर दिल बेचारा की रिलीज के खिलाफ नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन में अपील दायर की है। अपील में इस फ‍िल्‍म को ओटीटी पर रिलीज ना किए जाने को लेकर बात की गई है। छात्र ने अपील में कहा है कि सुशांत के फैंस चाहते हैं कि उनकी यह फ‍िल्‍म थिएटर में रिलीज हो। फैंस की भावनाओं का ख्‍याल रखते हुए इसकी रिलीज को थ‍िएटर में ही किया जाए। उन्‍होंने कहा है कि इस फ‍िल्‍म को जल्‍दबाजी में रिलीज करने के निर्णय को बदला जाए और इसे किसी भी बड़े विशेष त्योहार के दिन रिलीज़ किया जाना चाहिए।

इस फ‍िल्‍म का निर्देशन कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। 14 जून को सुशांत की मौत के बाद फैंस इस फ‍िल्‍म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। यही वजह है क‍ि ट्रेलर को फैंस ने भरपूर प्‍यार दिया है। दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म The fault in our star का हिंदी रीमेक है। साल 2018 में फॉक्स स्टूडियो ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे।

ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल 2012 में आई इसी नाम से आई नोवल पर आधारित थी। फिल्म की कहानी एक टीनएजर की है, जो थायरॉइड के कैंसर से जूझ रही है। अस्पताल में उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से होती है, जिसे हड्डियों का कैंसर होता। इसी से टीनएजर को प्यार हो जाता है और फिर इसी तरह से दोनों की कहानी आगे बढ़ती है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर