Lata Mangeshkar: अस्पताल से घर पहुंची लता मंगेशकर, सेहत में सुधार

बॉलीवुड
Updated Nov 11, 2019 | 17:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

lata Mangeshkar hospitalised: हाल ही में मशहूर गायिका लता मंगेशकर को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों के मुताबिक सीने में इंफेक्शन होने की वजह से उन्हें अस्पताल लाया गया था।

lata mangeshkar
lata mangeshkar 

हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका लता मंगेशकर को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि सोमवार की सुबह उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में लाया गया। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें वापस घर ले आया गया है। 90 वर्षीय लता मंगेशकर की टीम ने बताया कि सीने में इंफेक्शन होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हाल ही में एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक लता मंगेशकर की टीम ने ट्वीट कर बताया की सीने में इंफेक्शन होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब वो घर आ गई हैं। इसके साथ ही लता मंगेशकर के स्पोकपर्सन ने बताया कि वो अभी भी अस्पताल में हैं और डॉक्टर के निगरानी में हैं। 

वहीं लता मंगेशकर की भतीजी ने भी उनकी सेहत को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनकी हालत पहले से ठीक हैं और लगातार सुधार हो रहा है।  

 

 

बता दें कि रियल लाइफ में लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने फिल्म पानीपत से पद्मिनी कोल्हापुरी का लुक शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने लिखा- 'मेरी भांजी पद्मिनी कोल्हापुरी एक बहुत अच्छी कलाकार है और अब वो (पानीपत) इस फिल्म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही है। मैं पद्मिनी को आशीर्वाद देती हूं और आशुतोष और उनकी टी को शुभकामनाएं देती हूं'।

 

 

वहीं पिछले महीने 28 सिंतबर को उन्होंने  90वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर