Lata Mangeshkar Health: निधन की अफवाह के बीच लता मंगेशकर पर आया परिवार का बयान, कहा - हालत में हो रहा सुधार

बॉलीवुड
Updated Nov 14, 2019 | 22:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Lata Mangeshkar Health Update: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन की खबरें आ रही हैं। लेकिन ये सब अफवाह हैं और उनके परिवार ने बताया है कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

Lata Mangeshkar
Lata Mangeshkar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लता मंगेशकर के निधन की खबरें झूठीं
  • लता मंगेशकर की सेहत को लेकर परिवार ने दिया बयान
  • बताया- हालत में हो रहा है सुधार

स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लेकर पिछले कुछ वक्त से खबरें आ रही हैं। हाल ही में उनकी तबीयत खराब हो गई थी और सोमवार यानि 11 नवंबर को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। आज पहले अस्पताल के सूत्र कह रहे थे कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है, लेकिन रिकवर होने में वक्त लगेगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर के निधन की खबरें भी आने लगी थीं। हालांकि ये कोरी अफवाह है।

इसी बारे में सफाई देते हुए एक बयान रिलीज किया गया है। जिसमें कहा गया है कि लता दीदी की हालत स्थिर है और वे बेहतर हो रही हैं। आपसे अनुरोध है कि आधारहीन अफवाहों और प्रतिक्रियाओं पर ध्यान न दें। आइए हम सब सामूहिक रूप से उसके लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करें। इसके बाद लता मंगेशकर के ट्विटर हैंडल से भी हाल ही में एक ट्वीट किया गया है। इसमें यहीं बात दोहराई गई है।

 

आपको बता दें कि 90 वर्षीय लता मंगेशकर को इस हफ्ते की शुरुआत में ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लता मंगेशकर की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए पीटीआई को अस्पताल के इनसाइडर ने बताया कि वे सुधार के कुछ संकेत दिखा रही हैं, लेकिन उन्हें ठीक होने में समय लगेगा। उन्हें निमोनिया और सीने में इंफेक्शन है। इससे पीड़ित किसी भी व्यक्ति को इससे उबरने में समय लगता है।

इससे पहले लता मंगेशकर की परिवार ने बयान देते हुए कहा था कि एक सिंगर होने के नाते उनकी फेफड़ों की क्षमता की वजह से उन्हें ये परेशानी हुई है। सच में वे एक फाइटर हैं। जब लताजी डिसचार्ज हो जाएंगी और घर जाएंगी, तब हम आप सभी को अपडेट करेंगे। इस बीच बॉलीवुड समेत लता मंगेशकर के फैंस भी उनकी अच्छी सेहत की दुआ मांग रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर