लारा दत्‍ता के डेटिंग ऐप पर होने की उड़ी अफवाह, एक्‍ट्रेस ने यूं दिया रिएक्‍शन

Lara Dutta Instagram Post: पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकीं अभिनेत्री लारा दत्‍ता के डेटिंग एप पर होने की बात सामने आई है। इस पर अदाकारा ने एक वीडियो पोस्‍ट करके सच्‍चाई बताई है।

Lara Dutta
Lara Dutta   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लारा दत्‍ता ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया वीडियो
  • डेटिंग ऐप को लेकर लारा ने दी सफाई
  • लारा के वीडियो पर सोहा अली खान ने किया कमेंट

Lara Dutta clarification on Dating App: बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता यूं तो अपने ग्‍लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्‍यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन समय समय पर अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं, लेकिन लारा को अचानक इंस्‍टाग्राम पर लाइव आना पड़ा और अपने चाहने वालों से रूबरू होना पड़ा। दरअसल लारा दत्‍ता के डेटिंग ऐप पर होने की अफवाह सोशल मीडिया पर जोरों पर है। ये बात लारा तक भी पहुंची, ऐसे में अदाकारा ने सच्‍चाई बताने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। 

पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकीं अभिनेत्री लारा दत्‍ता ने इंस्टाग्राम पर अपने बारे में फैली इन अफवाहों पर सफाई देते हुए एक वीडियो पोस्‍ट किया और कैप्शन “डेटिंग साइट ???? मैं???!!!! सच्चाई या मिथक? !!" वीडियो में लारा को इन अफवाहों पर हंसते हुए देखा गया। साथ ही उन्होंने इन सभी अफवाहों को "बिल्कुल गलत और पागलपन भरा बताया। लारा दत्‍ता के इस वीडियो पर सोहा अली खान ने रिएक्‍शन देते हुए लिखा, “हाहाहाहाहाहा !!! मैं यह प्रोफ़ाइल देखना चाहती हूं !!" 

वीडियो में लारा कहती हैं, 'कल से मेरे फीड पर मीम्स और मैसेज की बाढ़ आ गई है। लोग मुझसे कहते नजर आए कि किसी डेटिंग ऐप पर मेरी प्रोफाइल है। यह सुनते ही मेरी हंसी नहीं रुक रही है। मैं कल से इस पागलपन से हैरान हूं। लोगों को एक-एक करके जवाब देने की कोशिश कर रही थी कि सच क्या है। इसलिए, मैंने सोचा कि बेहतर होगा कि ऑनलाइन आकर सबको एक साथ सफाई दे दूं। मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं और ना ही मैं कभी भी इस पर नहीं रही हूं और अभी भी नहीं हूं।”

उन्‍होंने आगे कहा कि इन डेटिंग ऐप्स के खिलाफ नहीं हूं। मुझे लगता है कि लोगों के लिए वास्तव में एक दूसरे से जुड़ने और मिलने का यह एक अच्‍छा तरीका है। मगर मैं व्यक्तिगत रूप से डेटिंग ऐप पर नहीं हूं। इसलिए, सभी मीम्स जो घूम रहे हैं, उनमें से अधिकांश को देखकर बहुत मज़ा आता है, लेकिन इसमें सच्चाई नहीं है। मैं बहुत कम इंस्टा लाइव आती हूं। आप सभी से जुड़ना वाकई मजेदार है। लेकिन मैं बताना चाहूंगी कि डेटिंग ऐप पर मैं नहीं हूं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर