Laal Singh Chaddha: ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले कितनी रही 'लाल सिंह चड्ढा' की कुल कमाई, घुटनों के बल चली आमिर की फिल्म

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। भारत में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रुपये का भी कारोबार नहीं किया।

Laal Singh Chaddha Box office Collection Total income
Laal Singh Chaddha Box office Collection Total income 
मुख्य बातें
  • फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है।
  • फिल्म ने 65 करोड़ रुपये का भी कारोबार नहीं किया।
  • आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म है लाल सिंह चड्ढा।

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो पूरी नहीं हुईं और दर्शकों ने इसे नकार दिया। भारत में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रुपये का भी कारोबार नहीं किया। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ और इसके बायकॉट की मांग की गई थी। इसी का असर फिल्म की कमाई पर पड़ा और ये फ्लॉप साबित हुई। 9 सितंबर को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है और अब 'लाल सिंह चड्ढा' से कोई खास उम्मीद नजर नहीं आ रही है।  

180 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म सिनेमाघरों से विदा होने वाली है। आमिर खान की ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने पहले सप्ताह में 50 करोड़, दूसरे सप्ताह में 6.40 करोड़ रुपये, तीसरे सप्ताह में 1.57 करोड़ रुपये और चौथे सप्ताह में 30 लाख रुपये का कलेक्शन किया। अब मेकर्स के सामने इस फिल्म से हुए नुकसान की भरपाई के लिए ओटीटी का सहारा है।

Also Read: 50 करोड़ रुपए में नेटफ्लिक्स ने खरीदे Laal Singh Chaddha के राइट्स? इस कारण माने आमिर खान

आमिर खान और करीना कपूर खान की ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। फिल्म में उनके अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। इस फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान और करीना कपूर खान के बयानों पर बवाल हुआ, वहीं आमिर की फिल्म पीके में हिंदू देवी देवताओं के अपमान के बाद दर्शक नाराज हुए और उन्होंने इस फिल्म का बायकॉट कर दिया। अपनी फिल्म को विरोध से बचाने की आमिर खान ने खूब कोशिश की लेकिन बायकॉट की आंधी ऐसी चली कि फिल्म हवा हो गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर