कुमार सानू ने नेपोटिज्म पर बोली तीखी बात, एक्टर बनने की चाह रखने वालों को दी ये दो टूक सलाह

Kumar Sanu on Sushant Singh Rajput’s death: कुमार सानू ने नेपोटिज्म को लेकर तीखी बात बोली है। उन्होंने साथ ही एक्टर बनने की चाह रखने वालों को भी अहम सलाह दी है।

Sushant Singh Rajput kumar sanu
सुशांत सिंह राजपूत और कुमार सानू। 

मुख्य बातें

  • कुमार सानू ने एक वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में उन्होंने कई मुद्दों पर बात की है
  • उन्होंने स्ट्रगलर्स को भी अहम सलाह दी है

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अचनाक दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके यूं चले जाने से हर कोई हैरान है। लोग उन्हें अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलिवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू भी सुशांत की मौत से बेहद दुखी हैं। उन्होंने सुशांत को प्रतिभाशाली और विनम्र एक्टर बताते हुए कहा कि वह मेरे मेरे बेटे की तरह था। उसने अपने फैंस का बहुत कम वक्त में जमकर मनोरंजन किया। कुमार सानू ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कई मुद्दों पर बात की है। उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजेवाद) को लेकर तीखी बात बोली और साथ ही एक्टर बनने की चाह रखने वालों को भी अहम सलाह दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ripsushantsinghrajput

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial) on


नेपोटिज्म की बहस का जिक्र करते हुए कुमार सानू ने कहा कि किसी के पास कलाकारों को बनाने या खत्म करने की शक्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म हर जगह होता है लेकिन बॉलिवुड में ज्यादा होता है। यह आप हैं जो हमें बनाते हैं। कौन किसको बनाएगा, कौन किसको इडंस्ट्री से निकाल देगा यह फिल्म बनाने वाले या ऊपर के लोग तय नहीं कर सकते हैं। यह आपके हाथ में है कि किसे रखना है किसे गिराना। आप ही जो सभी आर्टिस्टों को बनाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial) on

वहीं, कुमार सानू ने स्ट्रगलर्स को सलाह देते हुए कहा कि मंबई में फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक इंडस्ट्री में बाहर से आकर स्ट्रगल करने वालों को मैं एक ही सलाह दूंगा कि पहले आप कोई जॉब पकड़ लो फिर स्ट्रगल करो। मैंने भी ऐसे किया था और फिर स्ट्रगल किया था। ऐसा करने से आपको रहने-खाने की दिक्कत नहीं होगी और किसी के सामने झुकना नहीं पड़ेगा। इससे आप अपनी प्रतिभा को सही से दिखा पाएंगे। मुझे उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत की वजह से आने वाली पीढ़ी को बराबर काम मिलेगा। मैं यही कहूंगा कि सुशांत सिंह राजपूत मर के भी अमर हो गया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर