पाकिस्तानी इवेंट में नहीं परफॉर्म करेंगे कुमार सानू, सफाई में जारी किया [Video]

बॉलीवुड
Updated Sep 20, 2019 | 18:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सिंगर्स कुमार सानू, अल्का याग्निक और उदित नारायण मुसीबत में फंस गए थे। ये तीनों ही अमेरिका में कुछ पाकिस्तानियों द्वारा आयोजित किए जा रहे इवेंट में परफॉर्म करने वाले थे। कुमार सानू ने इस मामले में सफाई दी है।

Kumar Sanu, Alka Yagnik
Kumar Sanu, Alka Yagnik 

मुख्य बातें

  • कुमार सानू को अमेरिका में कुछ पाकिस्तानियों द्वारा आयोजित किए जा रहे इवेंट के लिए बुलाया है।
  • तीनों ही दिग्गज सिंगर्स को इसके बाद सिने एसोसिएशन ने नोटिस भेजा है।
  • कुमार सानू ने एक वीडियो जारी किया है।

 

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू, उदित नारायण और अल्का याग्निक इन दिनों मुसीबत में फंस गए हैं। 90 के दशक के इन तीनों दिग्गज सिंगर्स को  17 नवंबर को अमेरिका में कुछ पाकिस्तानियों द्वारा आयोजित किए जा रहे इवेंट के लिए बुलाया गया था। इसी के बाद से वह  Federation of Western India Cine Employees (FWICE) के निशाने पर आ गए हैं। अब कुमार सानू ने इस इवेंट में फरफॉर्म करने से साफ इंकार कर दिया है। 

कुमार सानू ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में कुमार सानू ने कहा है कि, " अलका याग्निक, उदित नारायण और मैं अमेरिका आ रहे हैं। हालांकि, हम किसी भी पाकिस्तानी प्रमोटर्स के साथ शो नहीं करेंगे।"   

वीडियो में कुमार सानू आगे कहते हैं कि, "बाकी जितने भी प्रमोटर्स हैं हम उनके साथ शो करेंगे। ऐसे में बाकी प्रमोटर्स को डरने की जरूरत नहीं है। हम आप लोगों के साथ शो करेंगे, लेकिन किसी भी हालत में हम पाकिस्तानी प्रमोटर्स के साथ शो नहीं करेंगे।"

FWICE ने भेजा था ये नोटिस 
FWICE ने नोटिस जारी कर तीनों सिंगर्स से कहा है कि, " हमें जानकारी मिली है कि आप एक पाकिस्तानी नागरिक मोजमा हुनैन द्वारा आयोजित एक इवेंट में परफॉर्म करने वाले हैं। हम रिक्वेस्ट करते हैं कि आप खुद को इस इवेंट से अलग कर लें। 

नोटिस में आगे लिखा है, " हमें विश्वास है कि कुमार सानू, उदित नारायण और अल्का याज्ञनिक हमारी अपील पर ध्यान देंगे। आपको बता दें कि बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ भी 21 सितंबर को अमेरिका में ऐसे ही इवेंट में हिस्सा लेने वाले थे। हालांकि, एसोसिएशन की अपील के बाद उन्होंने इसे रद्द कर दिया।    

क्या है FWICE
Federation of Western India Cine Employees (FWICE) सिने एसोसिएशन की मदर बॉडी है। इसे फिल्म इंडस्ट्री की वर्कर्स का यूनियन भी कह सकते हैं। इस एसोसिएशन में कुल 50 हजार मेंबर्स हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial) on

 गौरतलब है कि सिने एसोसिएशन ने इससे पहले  मीका सिंह पर बैन लगाया था।  है। मीका ने 8 अगस्त, 2019 को कराची में परफॉर्म किया था। मीका यहां परवेज मुशर्रफ के किसी करीबी रिश्तेदार के यहां परफॉर्म करने गए थे।

 

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...