Kuch Kuch Hota Hai: 22 साल पूरे होने पर अनुपम खेर ने मारा ताना, कहा- 'हम भी थे फिल्म में'

Anupam Kher on Kuch Kuch Hota Hai: करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है को 22 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर धर्मा प्रोडक्शन ने ट्वीट किया। ट्वीट में टैग न होने से अनुपम खेर नाराज हो गए हैं।

Kuch Kuch Hota Hai Anupam Kher
Kuch Kuch Hota Hai Anupam Kher 

मुख्य बातें

  • कुछ कुछ होता है को 22 साल पूरे हो गए हैं।
  • 22 साल पूरे होने के मौके पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने खास ट्वीट किया है।
  • ट्वीट में टैग न होने पर अनुपम खेर नाराज हो गए हैं।

मुंबई. करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है को आज 22 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने खास ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अनुपम खेर को टैग नहीं किया गया, जिसके बाद अनुपम खेर ने लिखा- 'हम भी फिल्म में थे दोस्त'।

करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने कुछ-कुछ होता है के 22 साल पूरे होने पर लिखा-' प्यार, दोस्ती और एक कहानी की बहुत सारी पुरानी यादें, जिसने आने वाली पीढ़ियों को बदल दिया। Celebrating #22YearsOfKKHH! 

ट्वीट में करण जौहर, शाहरुख खान, काजोल,अपूर्व मेहता को टैग किया है। वहीं, रानी मुखर्जी के हैशटैग का इस्तेमाल किया है। अनुपम खेर ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- 'हम भी फिल्म में थे दोस्त। हम को भी टैग कर दिया होता। खैर!! इस फिल्म का हिस्सा बनना बेहद सुखद था।

Anupam Kher Tweet

काजोल ने भी शेयर किया पोस्ट 
कुछ-कुछ होता है के 22 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस काजोल ने भी खास पोस्ट शेयर किया है। काजोल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े कार्टून कैरेक्टर और डायलॉग्स शेयर किए। इसके साथ ही काजोल इनमें अपने डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं।

पोस्ट में काजोल कहती हैं-  'मेरा पहला प्यार अधूरा रह गया रिफत बी', 'कुछ- कुछ होता है राहुल, तुम नहीं समझोगे' और 'राहुल इज ए चीटर, ही इज ए चीटर, चीटर।' वीडियो के साथ काजोल ने लिखा- 'सभी कार्टून 22 साल बाद आए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All cartooned out 22 odd years later #Rahul #Anjali #22YearsOfAnjali #KKHHmemories

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

साल 1998 में रिलीज हुई थी फिल्म 
फिल्म कुछ-कुछ होता है साल 1998 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान ने राहुल खन्ना, काजोल ने अंजली शर्मा और रानी मुखर्जी टीना के किरदार में नजर आए थे। वहीं, सलमान खान ने काजोल के मंगेतर अमन मेहरा का किरदार निभाया था।

फिल्म में अनुपम खेर ने रानी मुखर्जी के पिता प्रिंसिपल मल्होत्रा का किरदार निभाया था।कुछ-कुछ होता बतौर डायरेक्टर करण जौहर की पहली फिल्म थी। 14 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से अधिक कमाई की थी।ह    
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर