[PHOTO] बाइक पर कृति सेनन का बिंदास अंदाज, टाइगर श्रॉफ के साथ 7 साल बाद गणपत फिल्म में बनेगी जोड़ी

सात साल बाद एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन विकास बहल की फिल्म गणपत में अपने टैलेंट का जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाली हैं। एक पोस्टर में उनकी पहली झलक सामने आई है।

Kriti Sanon Ganpat look
गणपत फिल्म में टाइगर श्रॉफ संग दिखेंगी कृति सेनन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गणपत की हीरोइन बनी कृति सेनन, टीजर हुआ रिलीज
  • गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन बिखेरेंगी जलवा
  • हीरोपंती के 7 साल बाद एक बार फिर साथ नजर आएगी जोड़ी

मुंबई: सात साल पहले सब्बीर खान की फिल्म हीरोपंती से दर्शकों के दिलों में तहलका मचाने वाले टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक बार फिर एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। जी हां आपको बता दें एक बार फिर फिल्म गणपत में टाइगर के साथ कृति अपने टैलेंट से बवाल मचाने वाली हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोइन को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे थे।

पूजा एंटरटेनमेंट ने इस सस्पेंस से पर्दा उठाते हुए एक पोस्टर शेयर कर खुलासा कर दिया, कि टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी। हालांकि इसे जानने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ती जा रही है। विकास बहल ने हाल ही में द गणपत का एक मोशन पोस्टर शेयर किया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आ रहे थे। जिसके बाद से लगातार दर्शकों द्वारा फिल्म में हीरोइन को लेकर अंदाजा लगया जा रहा था। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए कृति सेनन से पहले नोरा फतेह ,सारा अली खान औऱ इल्यिना डिक्रूज का नाम सामने आ रहा था।

इसके बाद सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ ने एक मोशन पोस्टर शेयर कर चर्चा का बाजार और गर्म कर दिया था। इस पोस्टर में एक एक्ट्रेस बाइक पर दिख रही थी। जिसे जानने के लिए दर्शक काफी बेचैन थे। लेकिन हाल ही में यह खुलासा हो चुका है कि कृति सेनन इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कृति सेनन इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं।

Ganpat Kriti look

टाइगर के साथ काम करने को लेकर क्या बोलीं कृति सेनन?
कृति सेनन इस एक्शन थ्रिलर मूवी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। कृति ने इस फिल्म को लेकर कहा कि मैं लगभग 7 वर्षों बाद, एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने को लेकर खुश हूं। उन्होंने कहा कि मैं काफी समय से एक्शन फिल्मों में काम करना चाहती थी और अब पूजा एंटरटेनमेंट के साथ इतने बड़े पैमाने पर इस फिल्म में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

टाइगर के साथ कृति की परफेक्ट जोड़ी:
वहीं फिल्म निर्देशक विकास बहल ने इस फिल्म को लेकर कहा कि कृति सेनन टाइगर के साथ काम करने के लिए ‘’द राइट वन हैं’’ उन्होने कहा कि मैं इन दोनों सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। आपको बता दें फिल्म गणपत को वासु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूज करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग साल 2021 के मध्य शुरु होने की संभावना है। साथ ही यह फिल्म साल 2022 में पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर